उत्तराखंड में खंडूरी के इस्तिफे के बाद सकते में कांग्रेस नेता, बीजेपी अध्यक्ष ने दिया बीजेपी में एंट्री का ऑफर, माने तो एक दो दिनों में होगी जोइनिंग……

देहरादून: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को तगड़ा झटका लगा है पौड़ी लोकसभा सीट से प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता मनीष खंडूरी ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है मनीष खंडूरी ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है , जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में उथल फुथल नजर आ रही है । कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का कहना है की मनीष खंडूरी को हमेशा पार्टी में सम्मान दिया गया 2019 में उन्हें टिकट भी दिया गया।

लेकिन अब कांग्रेस छोड़ने की खबर सामने आई है । करन माहरा ने कहा की ये खबर सोशल मीडिया के जरिए उन्हें मिली हालांकि अभी तक कोई भी औपचारिक त्यागपत्र प्राप्त नहीं हुआ है । उन्होंने कहा की मैंने कोशिश की थी मनीष खंडूरी से बात करने की लेकिन फोन लगा नही । उन्होंने कहा की कई बार व्यक्तिगत दबाव भी होता है , क्युकी उनके पिता भाजपा से मुख्यमंत्री रहे हैं , बहन ऋतु खंडूरी विधानसभा अध्यक्ष हैं इसीलिए ये भी कारण हो सकता है ,हांलकी अगर कोई व्यक्तिगत कारण हो तो वो मेरी जानकारी में नही है।

सूत्रों की माने तो मनीष खंडूरी पहले ही अपने पार्टी के नेताओं कोइसके संकेत दें चुके थे।

पूर्व सीएम भुवन चंद्र खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी ने कांग्रेस से इस्तीफा दें दिया है ऐसे में माना जा रहा है कि बीजेपी में उनकी जल्द एंट्री हो जाएगी वही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने साफ कहा कि कांग्रेस में कोई नहीं रहना चाहता उनके अनुसार मनीष खंडूरी से उन्होंने बीजेपी में आने का आग्रह किया है सूत्रों की माने तो जल्द मनीष खंडूरी बीजेपी में शामिल हो जायेगे और जे पी नड्डा ने इसकी मंजूरी ले ली गई है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *