उत्तराखंड में PM और CM के नाम सुसाइड नोट लिखकर देहरादून के नामी बिल्डर ने आठवीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी…

देहरादून: देहरादून के जाने मानें बिल्डर सतिन्दर सिंह साहनी ने आज दोपहर के वक्त अपनी आवसिया बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली वहीँ आत्महत्या से पहले लिखें गए सुसाइड नोट पर दो व्यवसाई भाइयों अनिल गुप्ता और अजय गुप्ता को अपनी आत्महत्या के पीछे दोषी ठहराया है।

आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर रवाना हो गयी फिलहाल शव को पुलिस ने कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

sp सिटी प्रमोद कुमार के अनुसार आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है यदि आत्महत्या करने के पीछे किसी व्यक्ति की संलिप्तता पायी जाती है तो नियमानुसार उसपर भी कार्यवाही की जाएगी।

PM और CM के नाम सुसाइड नोट लिखकर देहरादून के नामी बिल्डर ने आठवीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी…सुसाइड नोट में व्यापारी बंधु का नाम !..मुक़दमा दर्ज कर आरोपित लोगों से पूछताछ जारी…प्रधानमंत्री और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के नाम सुसाइड नोट लिखकर देहरादून के नामी बिल्डर एसएस साहनी उर्फ बाबा साहनी द्वारा राजपुर रोड़ स्थित एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की आठवीं मंज़िल से छलांग लगाकर आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं..

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल राजपुर पुलिस द्वारा गंभीर हालत में बिल्डर साहनी को नजदीकी मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया.जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया…

PM और उत्तराखंड CM के नाम सुसाइड करने की जानकारी।
सूत्रों के अनुसार इस तरह की जानकारी सामने आ रही है कि मृतक बिल्डर काफी दिनों से धमकी के कारण डिप्रेशन में चल रहा था.और उसका कई व्यापारियों से लेनदेन का विवाद भी था.. सूत्रों के अनुसार यह भी खबर है कि घटनास्थल से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें मृतक ने बड़े व्यापारियों के नाम लिखे है।

ये सुसाइड नोट प्रधानमंत्री और उत्तराखंड मुख्यमंत्री को लिखा गया है.हालांकि अभी इस हाईप्रोफाइल आत्महत्या कारण या उससे जुड़ी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है. घटना की सूचना मिलते ही देहरादून एसएसपी अजय सिंह भी मैक्स हॉस्पिटल पहुंचे. फिलहाल मृतक के पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई जारी है।

पुलिस पूरे मामले में मृतक के पुत्र की ओर से मिले तहरीर के आधार पर आरोपित लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने गुप्ता बंधुओ को हिरासत में लेकर पूरे मामले में पूछताछ शुरू कर दी है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *