उत्तराखंड में यहाँ सनसनीखेज मामला सामने आया, महिला पर बच्चे को डुबो कर मारने का आरोप…….

हरिद्वार: हरिद्वार की हर की पौड़ी पर बच्चे की मौत का तंत्र मंत्र से नहीं कोई वास्ता। एसपी सिटी हरिद्वार ने दी जानकारी। ब्लड कैंसर से पीड़ित था 5 वर्षीय पीड़ित बच्चा। आस्था के अनुसार मां गंगा में डुबकी लगाने के लिए लाया गया था बच्चा।

पुलिस हर पहलुओं पर कर रही जांच
हरिद्वार में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक परिवार पर अपने ही पांच साल के बच्चे को हरकी पैड़ी पर गंगा में डुबोकर मारने का आरोप लगा। पुलिस ने फिलहाल बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले में प्रथम दृष्टया आस्था के चलते गंगा स्नान के लिए बच्चे को लाने की बात कह रही है। हर की पौड़ी पर बच्चे को गंगा में डुबाकर मारने की घटना के बाद अक्रोशित भीड़ ने महिला के साथ जमकर धक्का मुक्की की।

हरिद्वार की हरकी पौड़ी पर उस समय हंगामा मच गया जब एक महिला पाँच साल के बच्चे को गंगा में डूबा रही थी काफी देर तक बच्चे को पानी के अंदर देख वहा खड़े यात्रियों ने इसका विरोध किया तो महिला की उनके साथ धक्का मुक्की हुई और मौजूदा लोगो ने बच्चे को पानी से बाहर निकाला। जब तक बच्चे को बाहर निकाला गया तब तक बच्चे ने दम तोड़ दिया था। परिजन के साथ आए ड्राइवर ने बताया की दिल्ली से आए परिजनों ने उन्हें गंगा स्नान के लिए आने को कहा था और जब वे आए तो बच्चा बीमार लग रहा था।

घटना बुधवार की दोपहर की है। जब एक परिवार पांच साल के बच्चे को लेकर हरकी पैड़ी पर आया। बच्चे की मां के अलावा अन्य परिजन भी थे। आसपास के लोगों ने ये देखा तो अफरा तफरी मच गई। बच्चे को तुरंत बाहर निकाला गया। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जाँच शुरु कर दी हैं।

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार का कहना है बच्चे को ब्लड कैंसर हो गया था जिसका इलाज गंगा राम हॉस्पिटल में चल रहा था लेकिन डॉक्टर ने परिजनों को जवाब दे दिया था लेकिन आस्था के चलते बच्चे को एक बार गंगा स्नान कराने के लिए लेकर आये थे साथ ही गंगा राम हॉस्पिटल से रिपोर्ट माँगा कर आगे की कार्रवाही की जाएगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *