उत्तराखंड में यहाँ पुलिस से नोकझोंक में बिजनौर का सिपाही निलंबित…….

कोटद्वार: उत्तराखंड पुलिस के साथ नोकझोंक करना बिजनौर में तैनात एक सिपाही को भारी पड़ गया। दरअसल, उत्तराखंड पुलिस चालान काटना चाहती थी, इसके विरोध में दोनों के बीच विवाद हुआ। अब इस पूरे मामले की वीडियो वायरल होने पर एसपी ने हल्दौर थाने में तैनात सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। उक्त सिपाही ड्यूटी से गैर हाजिर होकर महिला के संग कोटद्वार घूमने के लिए गया था। पूरे मामले की जांच सीओ नजीबाबाद को सौंपी गई है।

थाना हल्दौर पर तैनात सिपाही विजय तोमर की ड्यूटी फिलहाल पुलिस लाइन बिजनौर में चल रही थी। पांच दिन पहले सिपाही विजय तोमर क्यूआरटी ड्यूटी से गैरहाजिर हो गया। उधर, एक वीडियो वायरल हुई, जिसमें कोटद्वार ट्रैफिक पुलिस और उक्त सिपाही के बीच वाद विवाद हो रहा है, दोनों के बीच जमकर बहस हुई थी। बताया गया कि शराब के नशे में धुत सिपाही के संग कार में एक महिला भी थीतभी चेकिंग के वक्त कोटद्वार की ट्रैफिक पुलिस ने कार का चालान काटना चाहा।

जिस पर सिपाही आग बबूला हो गया। खुद को यूपी पुलिस में दरोगा भी बताया। कोटद्वार ट्रैफिक पुलिस और सिपाही के बीच जमकर हंगामा हुआ। इसी बीच सिपाही के संग कार में सवार महिला ने कपड़े फाड़ने की धमकी भी दी थी। हालांकि बाद में कोटद्वार पुलिस ने सिपाही की कार को सीज कर दिया था। वीडियो वायरल होने पर मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप गई थी।

इस पर एसपी नीरज कुमार जादौन ने सिपाही विजय तोमर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।प्रथम दृष्टया जांच में सिपाही के बिजनौर में ड्यूटी से गैरहाजिर होने और कोटद्वार में हंगामा होने की बात सामने आई थी। इसके आधार पर सिपाही विजय तोमर को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। वहीं पूरे मामले की जांच सीओ नजीबाबाद को सौंपी गई है। – नीरज कुमार जादौन, एसपी बिजनौर।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *