आज 29 मई दिन सोमवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…..

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. आपको कार्यक्षेत्र मे यदि भ्रम की स्थिति बनी हुई है, तो आप आप उससे आसानी से बाहर निकल जाएंगे और राजनीतिक क्षेत्रो में कार्यरत लोगों की लोकप्रियता और बढ़ेगी. किसी सरकारी काम में उसके नीति व नियमों पर पूरा ध्यान दें, जो लोग बैंकिगं क्षेत्रों में कार्यरत हैं, वह उन्हें किसी अच्छे पद की प्राप्ति हो सकती है।

 

 

 

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन बजट बनाकर चलने के लिए रहेगा और किसी से धन उधार लेने से बचें, नहीं तो समस्या हो सकती है. कार्यक्षेत्र में यदि किसी बात को लेकर अनबन चल रही है, तो वह आज दूर होगी और आप अपनी भावनाओं पर अंकुश बनाए रखें, नहीं तो आप अच्छा खासा धन खर्च कर सकते हैं. संतान के विवाह में यदि कोई बाधा आ रही थी, तो वह भी आज आपके किसी परिजन की मदद से दूर होगी. आप किसी नई योजना में धन लगाने से बचें।

 

 

 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है. आपको कार्य क्षेत्र में छोटों की गलतियों को बड़प्पन दिखाते हुए माफ करना होगा और अध्ययन व अध्यात्य के प्रति भी आज आपके रुचि बढ़ेगी. मित्रों के साथ आज आपकी खूब जमेगी और आप अपने धन का कुछ हिस्सा दान पुण्य के कार्य में भी लगा सकते हैं. कार्यक्रमों में भी आजा बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे।

 

 

 

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन अक्स मात लाभ दिलाने वाला रहेगा. आप किसी काम को करने में संकोच ना करें, नहीं तो वह आगे चल सकता है और प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में भी आप आगे बढ़ेंगे. निजी मामलो में आप पूरी सामाजस्यता दिखाएंगे. किसी सामाजिक कार्यक्रम में आपकी छवि और निखर कर आएगी और आपको भाई बहनों का पूरा साथ मिलेगा।

 

 

 

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन साहस व पराक्रम में वृद्धि लेकर आने वाला है. आपकी कुछ योजनाओं पर आप फोकस बनाए रखे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा और वरिष्ठ सदस्यों की मदद से आपका कोई कानूनी मामला भी आसानी से सुलझ जाएगा. आपको किसी मित्र की मदद से किसी नए काम की शुरुआत करने का मौका मिलेगा. संतान की ओर से आपको आजकल खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

 

 

 

 

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है. आपके स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को नजरअंदाज करना आपको समस्या दे सकता है और आप अपने कामों में धैर्य से आगे बढ़ेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. वाणी व व्यवहार में आप मधुरता बनाए रखें. जिम्मेदारी से अपने कामों की पूर्ति करें और परिवार में आज किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा।

 

 

 

 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए दिन सामान्य रहने वाला है. जीवनसाथी की सेहत के प्रति सचेत रहें, नहीं तो समस्या हो सकती है. व्यक्तिगत मामलों में उलझन बनी रहेगी. स्थायित्व की भावना पर आप जोर देंगे. परिवार में किसी सदस्य को घर से दूर नौकरी मिलने के कारण उन्हें जाना पड़ सकता है. आपको किसी नए काम की शुरुआत करना बेहतर रहेगा. विद्यार्थियों को अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने सीनियर से बातचीत करनी होगी।

 

 

 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन स्वास्थ्य के मामले में कुछ नरम गरम रहने वाला है. नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी पर आंख मूंदकर भरोसा करने से बचना होगा और व्यवसाय से जुड़ी कोई अहम जानकारी आप किसी अजनबी के सामने उजागर ना करें और आप एक बजट बना कर चलेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. किसी से धन उधार लेने से बचे।

 

 

 

 

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन बुद्धि व विवेक से निर्णय लेने के लिए रहेगा. आप व्यर्थ की बातों में ना पड़े और किसी बड़े लक्ष्य पर आप फोकस बनाये रखे, तो आपके लिए बेहतर रहने वाला है और आप अपनी दिनचर्या में बदलाव लाएंगे, तो आपके लिए अच्छा रहेगा. मित्रों के साथ आप कहीं घूमने फिरने जाने की योजना बना सकते हैं. विद्यार्थी अपनी परीक्षाओं पर पूरा फोकस बनाए रखें, तभी वह सफलता हासिल कर सकेंगे।

 

 

 

 

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आने वाला है. आपको घर परिवार के कामों पर पूरा ध्यान देना होगा और किसी पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में आप सावधानी बरतें. आप सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में कामयाब रहेंगे, लेकिन आप किसी काम के लिए जिद व जल्दबाजी ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है. माताजी से आप अपने मन की किसी बात को साझा कर सकते हैं।

 

 

 

 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन लाभदायक रहने वाला है. आपको अपने दांपत्य जीवन को बेहतर बनाने के लिए अपने जीवन साथी के साथ तालमेल बनाकर आगे बढ़ना होगा, नहीं तो लड़ाई झगड़े हो सकते हैं और करीबियों के साथ आप कुछ समय व्यतीत करेंगे. आपके साहस व पराक्रम में वृद्धि होने से आपको खुशी होगी. कुछ नये संपर्कों से आपको लाभ मिलेगा और भाईचारे की भावना आपके अंदर बनी रहेगी।

 

 

 

मीन राशि
मीन राशि के जातक आज अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ समय आनंद पूर्वक व्यतीत करेंगे. जोखिम भरे काम में हाथ ना डालें और खानपान में अत्यधिक तले भुने भोजन से परहेज रखें, नहीं तो पेट संबंधित समस्या आपको परेशान कर सकती है और व्यवसाय के कामों में सूझबूझ दिखाकर आगे बढ़ेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. नौकरी में कार्यरत लोगों की मेहनत आज रंग लाएगी और उन्हें पदोन्नति भी प्राप्त हो सकती है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *