आज 6 मार्च दिन सोमवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल….

मेष: मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन सुखमय रहने वाला है, क्योंकि आप मन से दूसरों का भला सोचेंगे और करेंगे, लेकिन लोग इसे आपका स्वार्थ समझ सकते हैं. आपका आज कोई खास काम पूरा हो सकता है, जिससे परिवार में किसी सरप्राइस पार्टी का आयोजन कर सकते हैं और वरिष्ठ सदस्यों से आप जरूरी मामलों में सलाह मशवरा अवश्य करें।

 

 

वृषभ: वृषभ राशि के विद्यार्थियों के लिए दिन बौद्धिक व मानसिक बौझ से छुटकारा दिलाने वाला रहेगा. आपको अपने किसी फैसले के कारण समस्या हो सकती है, जिसके लिए आपको पछतावा होगा और व्यापार कर रहे लोग अपने रुके हुए कामो की सुध बुध लेगे, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपको संपत्ति संबंधित विवाद में जीत मिल सकती है, जिससे आपकी संपत्ति में भी इजाफा होगा।

 

 

 

मिथुन: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन राजनीतिक क्षेत्रों में हाथ आजमाने के लिए अच्छा रहने वाला है और व्यवसाय से जुड़े जातकों को कोई नया काम मिल सकता है. आपके कुछ अनावश्यक खर्चे आपका सिर दर्द बनेंगे, जिन पर आपको लगाम लगाने होगी और यदि कोई शारीरिक कष्ट चल रहा है, तो उसे नजरअंदाज बिल्कुल ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

 

 

 

कर्क: कर्क राशि के जातकों के लिए दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा. आपको कार्य क्षेत्र में मन मुताबिक काम मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा और यदि आपको अपने भविष्य को लेकर कोई चिंता सता रही थी, तो वह भी दूर होगी. विवाह योग्य जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आएंगे।

 

 

सिंह: सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ तनावग्रस्त रहने वाला है. आपको कार्यक्षेत्र के कुछ कामों को लेकर चिंता बनी रहेगी, जिसके कारण आप परेशान रहेंगे. परिवार के सदस्य आपके व्यवहार को लेकर नाराज हो सकते हैं, लेकिन आप लोगों से बहुत ही तोलमोल कर बोले, नहीं तो समस्या हो सकती है।

 

 

 

कन्या: कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यवसाय के मामले में अच्छा रहने वाला है, उन्हें काम के सिलसिले में छोटी दूरी की यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है और परिवार में वरिष्ठ सदस्यो का आपको का पूरा सहयोग मिलेगा. आप अपनी वाणी की मधुरता बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है. किसी विपरीत परिस्थिति में आपको धैर्य बनाए रखना होगा।

 

 

 

तुला: तुला राशि के जातकों के लिए दिन पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आएगा. परिवार में लोग आपकी बातों का बुरा मान रखेंगे, जिससे आपको प्रसंता होगी, लेकिन आज आप किसी को काम में साझेदार से सलाह मश्वरा ना करे, नहीं तो वह आपको कोई गलत सलाह दे सकता है. विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के कारण आज परेशानी होगी।

 

 

 

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी कानूनी मामले में अच्छा रहने वाला है. आपको अपनी कोई बात अपने मित्रों के सामने बहुत ही शांति से रखनी होगी. आपके कुछ विरोधी आपके ऊपर हावी होने की कोशिश करेंगे, जिनसे आपको बचना होगा और कोर्ट कचहरी से संबंधित मामलों में आप सावधानी बरते।

 

 

 

धनु: धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यवसाय के मामले में अच्छा रहने वाला है, उन्हें कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है और दान धर्म के कार्यों में भी आप पूरी रुचि दिखाएंगे. विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा और उन्हें कहीं बाहर जाकर शिक्षा ग्रहण करने का मौका भी मिल सकता है।

 

 

 

मकर: मकर राशि के जातकों के लिए मेहनत से कार्य करने के लिए रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है और कार्यक्षेत्र में आप अत्यधिक मेहनत करें, तभी आपको सफलता मिलेगी और संतान से आपकी किसी बात को लेकर बहस बाजी हो सकती हैं, जिसमें आप सावधानी बरतें।

 

 

 

कुंभ: कुंभ राशि के जातको के लिए दिन मिलाजुला रहने वाला है. आपके कुछ बढ़ते हुए खर्च आपका सिर दर्द बनेंगे, जिन पर आप लगाम लगाएं और आपको कोई काम करने में बहुत ही सूझबूझ दिखानी होगी और परिवार में चल रही कलह को आप घर से बाहर ना जाने दे, नहीं तो कोई इसका फायदा उठा सकता है. आपको किसी पुराने मित्र से आज लंबे समय बाद मिलकर प्रसंन्नता होगी।

 

 

मीन: मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा और आपको भविष्य के लिए कुछ नई योजनाएं बनाने का मौका मिलेगा. प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी के साथ अपने रिश्ते को और बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे, लेकिन आपको माता पिता का आशीर्वाद मिलने से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *