आज 8 मार्च दिन बुधवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल…..

मेष: चन्द्रमा छठें हाउस में रहेंगे जिससे कर्ज से छुटकारा मिलेगा. बिजनस मीटिंग में स्पीच पावर से आप सभी पर इफेक्ट डालने में कामयाब होंगे. बुधादित्य, सुनफा और वासी योग के बनने से वर्कस्पेस पर प्रमोशन के रास्ते बनेगें. फैमिली के साथ किसी पिकनिक स्पॉट पर जाने की प्लानिंग बन सकते हैं. लव और लाइफ पार्टनर से कोई खुशखबरी सुन सकते हैं. सामाजिक स्तर पर आपके कार्यों की प्रशंसा और सराहना होगी. दांत के दर्द से राहत महसूस होगी. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स सफलता का स्वाद चख सकते हैं।

 

 

 

वृषभ: चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे स्टूडेंट्स की पढाई में निखार आऐगा. कंस्ट्रक्शन बिजनेस में सकारात्मक सोच रखने से आपका कोई प्रोजेक्ट्स जल्दी कंप्लीट होंगे. शुभ ग्रहों के योग से वर्कस्पेस पर सीनियर्स आपके पक्ष में बात करेंगे. स्टूडेंट्स को स्टडी में सफलता प्राप्त करने के लिए अपने मन पर कंट्रोल कर स्टडी के लिए एकाग्र करना होगा. फैमिली में शांति का माहौल बना रहेगा. लव और शादी-शुदा जिंदगी में आप अपनी वाणी के प्रभाव की छाप छोड़ने में कामयाब होंगे. पाचन संबंधी विकार हो सकते है. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे।

 

 

 

मिथुन: चन्द्रमा चौथें हाउस में रहेंगे जिससे भूमि-भवन के मामले सुलझेंगे. बिजनस में कोर्ट-कचहरी के फैंसले आपके पक्ष में नहीं आएंगे जिससे आपकी परेशानियां बढ़ेगी. वर्कस्पेस पर कार्य का प्रेशर ज्यादा होने से आप अपना कॉन्फिडेंस खो सकते हैं. फैमिली में आपको अपने शब्दों पर कंट्रोल रखना होगा वरना आप किसी बड़ी समस्यां में फंस सकते है. पीठ दर्द की समस्या से आप परेशान रहेंगे. सामाजिक स्तर पर किसी जिद्द को लेकर कुछ परेशानियों को सामना करना पड़ेगा. लव और लाइफ पार्टनर के साथ आपको अपने व्यवहार में संयम और धैर्य रखने की सलाह दी जाती है. एग्जाम डेट्स और रिजल्ट को लेकर स्टूडेंट्स कन्फ्यूज रहेंगे।

 

 

 

कर्क: चन्द्रमा तीसरे हाउंस में रहेंगे जिससे साहस में वृद्धि होगी. बिजनस से प्राप्त संचित धन को म्यूचुअल फंड, मुनाफा बाजार, और प्रॉपर्टी में निवेश में करने की प्लानिंग बना सकते है. बुधादित्य, वासी और सुनफा योग के बनने से बेरोजगार व्यक्ति की जॉब सर्चिंग पूरी होगी. फैमिली में किसी विशेष मुद्दे को लेकर आपकी राय मांगी जाएगी. लव और शादी-शुदा जिंदगी में खर्चो के साथ-साथ आप अपने व्यवहार पर भी निंयत्रण रखने में कामयाब होंगे. डायबिटीज के मरीज़ अपनी सेहत को लेकर अलर्ट रहें. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर कोई भूल हो जाने पर उसके लिए माफी स्वीकारना आपकी उदारता को दर्शाएगा. खिलाड़ियों के लिए समय थोड़ा चैलेंजिंग रहेगा।

 

 

 

सिंह: चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे पैतृक सम्पति के मामले सुलझेंगे. बिजनस में फाइनेंशियल डॉक्यूमेंट्स संभाल कर रखे क्या पता कब जरूरत पड़ जाए. वर्कस्पेस पर चल रही पॉलिटिक्स से दूर रहें. किसी प्रोफेशनल पर्सन की हेल्प आपको मिलेगी. लव और लाइफ पार्टनर से किसी विशेष मुद्दे पर वातार्लाप हो सकती है. फैमिली में खुशी का माहौल बनाने में आप सफल होंगे. घुटने के दर्द से कुछ राहत महसूस होगी. स्टूडेंट्स करियर को लेकर थोड़े परेशान रहेंगे।

 

 

 

कन्या: चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे बौद्धिक-विकास होगा. बिजनस में कोई डील को फाइनल करना चाहते है, तो सुबह 7:00 से 9:00 और शाम 5:15 से 6:15 के मध्य करें. वर्कस्पेस पर विरोधियों को देखते हुए कुटनीति से कार्य करना होगा. सामाजिक स्तर पर निरंतरता से आप अपने कार्यों को कंप्लीट करेंगे. सर्दी जुखाम से आप परेशान रहेंगे. प्रॉपर्टी रिलेटेड मामले सुलझने से आपकी टेंशन में कमी आएगी. लव और शादी-शुदा जिंदगी में एक दूसरे को समझकर लाइफ को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे. कंपीटीटीव एग्जाम क्लियर कर गवर्नमेंट एम्पलाइज बनने वालों की विश पूरी हो सकती है।

 

 

 

तुला: चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे कानूनी मामले सुलझेंगे. फालतू की बातों को छोड़कर आप अपने बिजनस की तरफ ध्यान दें मुनाफा आपके हाथ लगेगा. वर्कस्पेस पर आलस आपके लिए परेशानियां खड़ी कर सकती है. सोशल लेवल पर व्यर्थ की दौड़ भाग और व्यस्तता बनी रहेगी. मेडिटेशन को अपनी दिनचर्या में शामिल कर सेहत में सुधार लाएंगे. फैमिली में किसी कार्य पर बिना आपकी सलाह-मशवरा किए जाने से चिंतत रहेंगे. लव और शादी-शुदा जिंदगी में एक दूसरे पर ट्रस्ट करना होगा. स्टूडेंट्स दोस्तों के साथ घुमना-फिरना छोड़कर अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें।

 

 

 

वृश्चिक: चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे लाभ होगा. मार्केट पर आपकी पकड़ बेहतर होने से बिजनस में अच्छा-खास मुनाफा हाथ लगेगा क्योंकि आप प्रतिशोध में विश्वास नहीं रखते है. बुधादित्य, वासी और सुनफा योग के बनने से वर्कस्पेस पर सफलता के योग बन रहे हैं. पाचन संबंधित कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. फैमिली में पूजा-अनुष्ठान होंगे जिसका लाभ पूरे परिवार को मिलेगा और आपकी मनोवांछित इच्छा पूर्ण होगी. लव और लाइफ पार्टनर के साथ हो रहा मनमुटाव दूर होगा समय आपके पक्ष में रहेगा. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आप अपने वर्क को कंप्लीट करने में सफल होंगे. कंपीटीटीव एग्जाम की डेट्स डिक्लेयर होते ही स्टूडेंट्स रिवीजन को कंप्लीट करने में लगे रहेंगे।

 

 

 

धनु: चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे जॉब में प्रमोशन मिलेगा. ग्रहों की चाल आपके पक्ष में आने से बिजनस में नए इक्विपमेंट्स की खरीद हो सकती है. खरीद का समय सुबह 7:00 से 9:00 और शाम 5:15 से 6:15 है. वर्कस्पेस पर सहकर्मी के साथ चल रहे पुराने विवाद और आपसी रंजीस दूर होगी. मौसम परिवर्तन को देखते हुए जुकाम और एलर्जी की समस्या हो सकती है. फैमिली में सम्पति का बंटावारा हो सकता है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ त्यौहार को देखते हुए शॉपिंग हो सकती है. सोशल लेवल पर कुशल प्रबंधन से आपके कार्य होंगे. कंपीटीटीव एग्जाम के रिजल्ट को लेकर स्टूडेंट्स कॉन्फिडेंट रहेंगे।

 

 

 

मकर: चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे अच्छे काम करने से भाग्य चमकेगा. बिजनसमैन के लिए दिन समृद्धिदायक रहेगा. वर्कस्पेस पर कार्य का बोझ कम होने से काम में सुधार आएगा. सोशल लेवल पर आप अपने किसी फेवरेट वर्क में रुचि लेंगे और उसमें अपना समय व्यतीत करेंगे. फैमिली में परिजन से आपको कोई खुशखबरी सुनाई जा सकती है जिसे आप सुनना चाहते थे. आपको उनके साथ बैठकर जो खुशी मिलेगी वो आपको कहीं नहीं मिलेगी. लव और शादी-शुदा जिंदगी में रिलेशन को ठीक करने के लिए प्रयास में आप सफल होंगे. खिलाड़ी स्वयं को फिट रखने के लिए जी जान लगा देंगे।

 

 

कुंभ: चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ससुराल में समस्या हो सकती है. बिजनस में आ रही कुछ प्रोब्लम को लेकर आप तनाव भरी स्थितियों में स्वयं को घिरा हुआ पाएंगे. वर्कस्पेस पर भितरघात से बचके रहें, सतर्क रहते हुए आप अपने कार्य को करें. फैमिली में आपको अपने गुस्से पर कंट्रोल रखना होगा वरना बनती बात बिगड़ सकती है. लव और लाइफ पार्टनर की कुछ एक्टिविटी आपको परेशानी में डाल सकती है. शरीर में इन्फेक्शन की समस्या हो सकती है. सेहत को लेकर अलर्ट रहें. सोशल लेवल पर कोई पोस्ट आपको मुश्किलों में डाल सकती है. इकोनॉमिक वर्क से बिजनस ट्रेवलिंग बन सकती है।

 

 

 

मीन: चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे साझेदारी के बिजनस से लाभ होगा. बुधादित्य, सुनुफा और वासी योग के बनने से मेटल, कंस्ट्रक्शन और ट्रांसपोर्टेशन बिजनस में प्रोग्रेस होगी, साथ ही इकोनॉमिक प्रॉफिट भी होगा. वर्कस्पेस पर मनोवांछित जगह पर ट्रांसफर अच्छी तरक्की के साथ हो सकता है. पेट के दर्द से आप परेशान रहेंगे उसे हल्के मे न लें. फैमिली में किसी धार्मिक कार्यक्रम के चलते मेहमानों का आवागमन बना रहेगा. लव और शादी-शुदा जिंदगी में दिन रोमांस भरा गुज़रेगा. आलस के चलते ट्रेन व बस छूट सकती है. स्टूडेंट्स के लिए समय अनुकूल होगा, उन्हें बड़ा पैकेजेस मिल सकता है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *