आज 12 मार्च दिन रविवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल…..

मेष: चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे बिजनेस पार्टनर से बिजनेस में लाभ होगा. बिजनेस में आपको नए ऑर्डर पाने के लिए थोड़ी ज्यादा कोशिशे करनी पड़ेंगी. वर्कस्पेस पर बॉस के साथ किसी बड़ी महत्वपूर्ण मीटिंग में शामिल हो सकते है. सेहत के मामले में सुधार होने से कार्य समय पर कंप्लीट कर पाएंगे. फैमिली में रिलेटिव के साथ मतभेद दूर कर पाने में सफल होंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ रविवार को फन डे बनाएंगे. सामाजिक स्तर पर आपका स्टेटस आपकी प्रतिष्ठा बढ़ाएगा. कंपीटीटीव स्टूडेंट्स को ऑनलाइन मैटर मिलने से कुछ लोड कम होगा।

 

 

 

वृषभ: चन्द्रमा छठें हाउस में रहेंगे जिससे कर्ज से छुटकारा मिलेगा. बुधादित्य, व्याघात और वासी योग के बनने से बिजनेस में किसी बड़े प्रोजेक्ट के ऑफर मिलने से आपका बिजनेस ऊंचाइयों को छुएंगा. जॉब सर्चर को जॉब मिल सकती है. पाचन गड़बड़ा सकता है. खान-पान का ध्यान रखें. रविवार को फैमिली मेंबर के साथ एंजॉय करेंगे. लव और लाइफ पार्टनर के बिहेवियर में चेंजेज आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है. कंपीटीटीव स्टूडेंट्स अपने एक्जाम पर फोकस करेंगे. पॉलिटिकल और पर्सनल ट्रेवलिंग हो सकती है।

 

 

मिथुन: चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे संतान से सुख मिलेगा. व्याघात, सुनफा और बुधादित्य योग के बनने से गोल्ड बिजनस में नई-नई डिजाइन आने से आपकी ज्वैलरी की बिक्री में बढ़ोतरी होगी. कॉन्फिडेंस लेवल हाई होने से वर्कस्पेस पर आपके कार्य में तीव्रता आएगी. सेहत के मामले में दिन आपके फेवर में रहेगा, फिर भी सेहत को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही न करें. लव और लाइफ पार्टनर से आपको कोई सरप्राइज़ मिल सकता है. फैमिली में सभी को साथ लेकर चलने के प्रयास में आप सफल होंगे. सोशल तथा पॉलिटिकल लेवल पर पब्लिक रिलेशन बढ़ाने में आप सफल होंगे. स्टूडेंट्स किसी नए प्रोजेक्ट्स को लेकर पूरे दिन व्यस्त रहेंगे।

 

 

 

कर्क: चन्द्रमा चौथें हाउस में रहेंगे जिससे मां की सेहत अच्छी रहेगी. ग्रहण दोष के बनने से बिजनस में मंदी का सामना करना पड़ेगा. वर्कस्पेस पर अलर्ट रहें आपका कोई गलत कार्य वायरल हो सकता है. कोलेस्ट्रॉल बढ़ सकता है, हेल्थ को लेकर अवेयरनेस भारी पड़ सकती है. योग और ध्यान करें. प्रॉपर्टी विवाद को लेकर फैमिली में कलह जैसी स्थिति बन सकती है. लव और शादी-शुदा जिंदगी में तीसरे पर्सन की एंट्री होने से बात बिगड़ सकती है. अगामी चुनावों को देखते हुए किसी भी प्रकार की टीका-टिप्पणी आप और आपकी पार्टी पर भारी पड़़ सकती है. खिलाड़ी प्रैक्टिस करते समय इंजर्ड हो सकते है।

 

 

 

सिंह: चन्द्रमा तीसरें हाउस में रहेंगे जिससे दोस्त मदद करेंगे. बिजनेस में रिलेशन स्ट्रॉन्ग होने से फ्यूचर में कुछ प्रोजेक्ट आपके हाथ लग सकते है. व्याघात और बुधादित्य योग के बनने से वर्कस्पेस पर आपको किसी प्रोजेक्ट में सहकर्मी और सीनियर्स से हेल्प मिलेगी. सेहत के मामले में ग्रह आपके पक्ष में रहेंगे. रविवार को लेकर फैमिली के साथ ट्रैवल की प्लानिंग बन सकती है. लव और शादी-शुदा जिंदगी में एक-दूसरे के सपोर्ट से प्रोब्लम सॉल्व होगी. स्टूडेंट्स अपने करियर को लेकर अलर्ट हो जाएं. सामाजिक स्तर पर आपके कार्यों में बिजनेसमैन से सपोर्ट मिलेगा।

 

 

 

 

कन्या: चन्द्रमा दूसरें हाउस में रहेंगे जिससे नैतिक मूल्यों का आशीर्वाद मिलेगा. क्रिएटिवीटी के चलते आप अपने बिजनेस को नई उंचाईयों पर ले जाएंगे. वर्कस्पेस पर आपके कार्य आपको बॉस की नज़र में रखेंगे. कान में दर्द की समस्या से आप परेशान रहेंगे. फैमिली में बन रही तनाव की स्थितियां दूर होगी. लव और लाइफ पार्टनर की सेहत में सुधार आने से आपके चेहरे पर ताजगी आएगी. सामाजिक स्तर पर आपके कार्यों की वाह-वाही होगी. स्टूडेंट्स का भविष्य सुधारने के लिए उन्हें टीचर गाइड करेंगे।

 

 

 

तुला: चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे आत्म-सम्मान बढेगा. बिजनेस में किसी भी प्रकार के निवेश के लिए अभी समय बेहतर नहीं है. वर्कस्पेस पर आपको ज्यादा रिसर्च करने की जरूरत है. रविवार को लेकर फैमिली के साथ डिनर की प्लानिंग बन सकती है. लव और लाइफ पार्टनर में आए चेंजेज आपको आश्चर्य चकित कर सकते हैं. स्टूडेंट्स को अपने फ्यूचर की टेंशन हो सकती है. सेहत के मामले में दिन नॉर्मल रहेगा. रविवार होने की वजह से सामाजिक स्पर पर आपके कार्य में फ्रेंड्स का पूरा सपोर्ट मिलेगा।

 

 

 

वृश्चिक: चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे नए सम्पर्क से हानि हो सकती है. ग्रहण दोष के बनने से बिजनेस में किसी कार्य के लिए हो रही पैसों की हेराफेरी को आप चाहकर भी नहीं रोक पाएंगे आप चाहकर भी अनजान बने रहेंगें, क्योंकि आपका भरोसेमंद एम्पलाइज ही आपके पैर काट रहा है. वर्कस्पेस पर कुछ परेशानियों का सामना करना पडे़गा. ज्यादा स्ट्रेस आपकी सेहत बिगाड़ सकता है. फैमिली में किसी बात को लेकर रिलेशन खराब हो सकते है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ वर्ड वार हो सकता है. आप अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें. पॉलिटिशियन को गुड न्यूज के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. स्टूडेंट्स करियर को लेकर परेशान रहेंगे।

 

 

धनु: चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे बडे भाई से खुशखबरी मिलेगी. वासी, व्याघात और बुधादित्य योग के बनने से बिजनेस में अचानक से प्रॉफिट आपके बिजनस को कहां से कहा ले जाएगा. वर्कस्पेस पर आपके माइंड में नए-नए आइडिया आएंगे. सेहत के मामले आपके ग्रह कमजोर रहेंगे शरीर में वीकनेस महसूस हो सकती है. रविवार को लेकर फैमिली के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की प्लानिंग बन सकती है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ आप कोई इंपोर्टेंट डिसीजन ले सकते है. पॉलिटिशियन को हायर पोस्ट का फायदा मिल सकता है. स्टूडेंट्स का कॉन्फिडेंस लेवल हाई रहेगा।

 

 

 

मकर: चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे जॉब में तरक्की होगी. बिजनेस में किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए कोई बड़ा स्ट्रक्चर खड़ा करने की प्लानिंग बना रहे है, तो सुबह 10:15 से 12:15 और दोपहर 2:00 से 3:00 बजे के मध्य करें. बेरोजगार व्यक्ति को करियर के अच्छे ऑप्शन हाथ लगेंगे. सेहत को लेकर सितारे आपके पक्ष में रहेंगे. फैमिली में पेरेंट्स का आपको पुर्ण सपोर्ट मिलेगा. लव और लाइफ पार्टनर के साथ रोमांस और रोमांच में रविवार गुजरेगा. सोशल लेवल पर आप अपने स्टेटस को मजबूत करने में व्यस्त रहेंगे. स्टूडेंट्स किसी प्रोजेक्ट्स को कंप्लीट करने में जुट जाएंगे।

 

 

 

कुंभ: चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे शुभ कार्य करने से भाग्य चमकेगा. होटल, मोटेल और रेस्टोरेंट बिजनेस को मार्केटिंग टीम और आपके प्रयास से फिर से बिजनेस को अच्छी स्थिति में ले जाएंगे. वर्कस्पेस पर ट्रांसफर होने में कुछ समय जरूर लग सकता है. किसी पुरानी बिमारी के उठने से आप परेशान रहेंगे. रविवार का फुल एंजॉय करेंगे फ्रेंड्स के साथ पिकनिक स्पॉट पर जाने की प्लानिंग बन सकती है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ शॉपिंग की प्लानिंग बन सकती है. खिलाड़ियों का स्टैमिना हाई रहेगा. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपको फैमिली का सपोर्ट मिलेगा।

 

 

 

मीन: चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ननिहाल में समस्या हो सकती है. ग्रहण दोष के बनने से बिजनेस में अप और डाउन की स्थिति आपको डिप्रेशन में ले जा सकती है. वर्कस्पेस पर आप विरोधियों के जाल में फंस सकते है. भागदौड़ के चलते सेहत कमजोर रहेगी. फैमिली में किसी बात को लेकर हुई बहस के कारण आप रविवार का एंजॉय नहीं कर पाएंगे. लव और शादी-शुदा जिंदगी में कम्युनिकेशन के चलते संबंध बिगड़ सकते है. खिलाड़ियों को अपने व्यवहार पर काम करने की जरूरत है इन फ्यूचर आगे प्रबल हो सकती है. चुनावी महौल को देखते हुए विपक्षी पार्टी के द्वारा आपके खिलाफ कुछ कार्यवाही की जा सकती है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *