आज बुधवार का दिन 16 जून क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें जानिए अपना राशिफ़ल…..

मेष:: चार्टर्ड अकाउंटेंसी, टैक्सेशन, कंस्ट्रक्शन, प्रॉपर्टी, रिसर्च, गूढ़ विज्ञान से संबंधित कार्य करने वाले जातकों को लाभ प्रदान करने वाला समय है। विषय वस्तु की गहराई में जाकर तथ्यों को खोज निकालेंगे। आर्थिक लिहाज से किस्मत का साथ अच्छा धन कमाने में मदद करेगा।

 

 

वृषभ:: वृष राशि के जातक जिस अनुबंध को पाने के लिए लंबे समय से प्रयास कर रहे थे, आज उसके हाथ से निकलने की संभावना बन रही है। आपके प्रयास व्यर्थ जा सकते हैं। बिना मेहनत के लक्ष्य प्राप्ति संभव नहीं है। आर्थिक खर्चे बहुत बड़े हुए रहेंगे। झूठ बोलने से बचना चाहिए।

 

मिथुन:: मिथुन राशि के जातक अपने अच्छे कार्यों के द्वारा विरोधियों को शांत करने में सक्षम रहेंगे। अपना अटका पैसा निकालने के लिए वाद-विवाद की आशंका बन रही है। व्यवस्थित दिनचर्या कामों को पूरा करने में मददगार रहेगी। फिजूलखर्ची पर लगाम लगाने के लिए बजट बनाकर धन खर्च करें।

 

 

कर्क:: कर्क राशि के जातकों का अपने सहयोगियों के साथ विवाद होने की आशंका बन रही है, दूसरों पर काम के लिए विश्वास करने के बजाय स्वयं ही पूरा करने का प्रयास करेंगे। सोच समझकर निर्णय लें, गलत फैसला होने की आशंका बन रही है।

 

 

सिंह:: सिंह राशि के जातकों पर उच्च अधिकारियों का दबाव कामकाज में बना रहेगा। व्यर्थ चिंता करके रातों की नींद ना खराब करें, हर काम के पूरे होने का एक निश्चित समय होता है। प्रापर्टी से जुड़े हुए निवेश भविष्य में अच्छा लाभ देंगे। कमाई के लिए दिन भी अच्छा है।

 

कन्या:: कन्या राशि के जातक दूसरों की आलोचना करने से बचें। ऑफिस पॉलिटिक्स में फंस सकते हैं। मित्रों से संबंध विच्छेद की आशंका बन रही है। धन प्राप्ति के लिए पूरे जतन से प्रयास करें। सही दिशा में किए गए प्रयास अच्छा लाभ भी कमा कर दे सकते हैं।

 

 

तुला:: तुला राशि के जातकों को कठोर वचन बोलने से बचना चाहिए। पारिवारिक कार्यों से जुड़े हुए जातकों के वाद-विवाद की आशंका बन रही है। व्यापारिक वर्ग का सही मैनेजमेंट लाभ दिलाने वाला रहेगा। धन संपत्ति के मामले में समय अनुकूल है। अच्छा धन लाभ होने की संभावना बनी हुई है।

 

वृश्चिक:: वृश्चिक राशि के जातकों को स्वार्थ भावना से ऊपर उठकर दूसरों के सहयोग के लिए कार्य करना चाहिए। बदला लेने की प्रवृत्ति उच्च अधिकारियों से तकरार का कारण बन सकती है। बीमारियों पर व्यर्थ खर्चे संभव है। कमाई सामान्य रहेगी। दुश्मन पर उंगली उठाएंगे, तो आपके ऊपर भी प्रश्न किए जा सकते हैं।

 

धनु:: धनु राशि के जातकों विपरीत परिस्थितियों का लाभ उठाने में सफल रहेंगे। काम निकलवाने के लिए धन खर्च करना पड़ सकता है। आर्थिक मामलों में समय आपके बहुत अनुकूल रहेगा। उच्च शिक्षा से संबंधित जातकों को लाभ दिलाने वाला दिन है। अनजान व्यक्ति पर विश्वास करने से बचें।

 

मकर:: मकर राशि के जातकों में भय व्याप्त रह सकता है। अकारण डरने के बजाय स्वयं पर विश्वास रखें, अपनी क्वालिटी को पहचाने और उसका सदुपयोग करें। आर्थिक मामलों में कुछ पैसा कट कर मिलेगा। लेकिन आपकी उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा।

 

कुंभ:: कुंभ राशि के जातकों का दबदबा बढ़ेगा। दुश्मन आपके सामने नजर उठाने से बचेंगे। तकनीकी क्षेत्रों से जुड़े हुए जातकों को लाभ दिलाने वाला समय है कॉन्पिटिशन मैं सफलता मिलेगी। आर्थिक लिहाज से समय अच्छा है।

 

 

मीन:: मीन राशि के जातक ज्ञान व अनुभव का लाभ ले पाएंगे। अचानक आई नकारात्मक परिस्थिति में आपके स्किल्स उजागर होंगे। यात्रा को टालना बेहतर है। रुपए पैसों के मामले में दीर्घकालिक निवेश फायदेमंद रहेगा। लाभ के लिए दिन अच्छा है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *