आज 28 नवंबर दिन मंगलवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…..

मेष
चंद्रमा दूसरे भाव में रहेगा जिससे पैतृक संपत्ति के मामले सुलझेंगे. पराक्रम और सिद्ध योग बनने से कारोबार में ग्राहकों की भीड़ के कारण आपको सांस लेने का समय नहीं मिलेगा. कार्यस्थल पर दिन आपके पक्ष में रहेगा, विरोधी भी शांत रहेंगे लेकिन फिर भी आपको सतर्क होकर काम करना चाहिए. कार्यस्थल पर आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके कामकाज को उम्मीदों के पंख लग सकते हैं.

आपका कार्य पूर्णता की ओर बढ़ेगा. खिलाड़ी ट्रैक पर अपने प्रतिद्वंद्वियों को करारा जवाब देने के लिए पसीना बहाने में व्यस्त रहेंगे. ”जो लोग समय पर पसीना नहीं बहाते, वे बाद में जीवन भर आंसू बहाते हैं. परिवार के साथ शॉपिंग में व्यस्त रहेंगे. प्यार और जीवनसाथी के साथ किसी छोटी यात्रा की योजना बन सकती है।

 

 

 

 

वृषभ
चंद्रमा आपकी राशि में रहेगा जिससे आपके आत्मसम्मान में वृद्धि होगी. व्यवसाय में लंबे समय से लंबित परियोजनाएं आपके प्रयासों से पूरी होंगी. “अगर आप कुछ हासिल करने की कोशिश करते रहेंगे तो आपको कुछ हासिल करने का मौका अपने आप मिल जाएगा.” कार्यस्थल पर वरिष्ठों का अनुभव आपके लिए फायदेमंद रहेगा. बॉस आपके काम से खुश हो सकते हैं. स्पोर्ट्स पर्सन को डाइट प्लान फॉलो करना होगा.

प्रेम और दाम्पत्य जीवन में रोमांचक और रोमांटिक दिन रहेगा. चुनाव को देखते हुए सभी लोग और आपके काम की सराहना होगी. विद्यार्थियों को सफल होना है तो पढ़ाई में लिए गए निर्णय पर कायम रहें. त्योहारी सीज़न के बाद आप परिवार के साथ बाहर खाने का प्लान बना सकते हैं।

 

 

 

 

मिथुन
चंद्रमा 12वें भाव में होगा जिससे विदेशी संपर्कों के कारण परेशानी हो सकती है. बिजनेस में मैन पावर की कमी के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. व्यापारियों को लेन-देन में सावधानी बरतनी होगी. ऑफिस में आप अपने विरोधियों के बिछाए जाल में फंस सकते हैं. घर के साज-सज्जा पर अधिक खर्च होगा. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपको अपने ही लोगों से धोखा मिल सकता है.

प्रेम और दांपत्य जीवन में आपकी कोई गलत हरकत आपके पार्टनर को आप पर शक करने पर मजबूर कर सकती है. विद्यार्थियों का आत्मविश्वास स्तर गिर सकता है. यात्रा करते समय आपको अपने सामान को लेकर सतर्क रहना चाहिए क्योंकि वह चोरी हो सकता है।

 

 

 

 

कर्क
चंद्रमा 11वें भाव में रहेगा जिसके कारण आय बढ़ाने के प्रयास करने चाहिए. व्यवसायियों को बिना शोध किए लाभ और लाभ वाले बाजार के कारोबार में निवेश नहीं करना चाहिए. कार्यस्थल पर अनुभव की कमी के कारण आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. सामाजिक स्तर पर आपके मिलनसार रवैये के कारण आप दूसरों की मदद के लिए सदैव तत्पर रहेंगे.

आप परिवार के साथ घरेलू सामानों की खरीदारी में व्यस्त रहेंगे. दांपत्य जीवन में प्रेम रहेगा. लम्हे भर जायेंगे. खिलाड़ियों को अभ्यास के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना होगा. विद्यार्थियों को अपना दिमाग बड़ा रखना होगा, तभी सफलता का स्वाद चख सकेंगे।

 

 

 

 

 

सिंह
चंद्रमा दसवें भाव में होगा जिसके कारण आप क्रोधी बनेंगे. पराक्रम और सिद्ध योग बनने से बाजार में आपका नेटवर्क बढ़ेगा जिससे बिजनेस की नेटवर्थ में बढ़ोतरी होगी. व्यवसायियों को किसी भी प्रकार का निवेश करने से पहले उचित शोध अवश्य करना चाहिए. कार्यस्थल पर आपके विरोधी चाहकर भी आपको नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे. सामाजिक स्तर पर आप अपनी बातों का जादू बिखेरने में सफल रहेंगे.

“कठोर शब्द बुरे होते हैं क्योंकि वे शरीर और मन को जला देते हैं, और कोमल शब्द अमृत वर्षा के समान होते हैं.” प्रेम और दांपत्य जीवन में शांति और सद्भाव बढ़ेगा. आप लंबे समय के बाद परिवार के साथ आराम के पल बिताएंगे. नौकरीपेशा जातक दफ्तर में अपने काम को लेकर सतर्क रहें, आपकी लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है. खिलाड़ी अपने क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

 

 

 

 

कन्या
चंद्रमा नवम भाव में रहेगा जिससे धार्मिक कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यापार में राजस्व का ग्राफ बढ़ने से आपकी चिंताएं कम हो जाएंगी. बिजनेसमैन को पार्टनरशिप का ऑफर मिल सकता है. कार्यस्थल पर काम के प्रति आपकी एकाग्रता आपको आगे ले जाएगी. वरिष्ठजनों का सहयोग मिल रहा है. आपके कार्य पूर्णता की ओर अग्रसर होंगे. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपका काम अपेक्षा से अधिक रहेगा.

परिवार के साथ को ध्यान में रखते हुए किसी बड़े काम की प्लानिंग हो सकती है. आप अपने प्यार और जीवनसाथी के साथ दिन का भरपूर आनंद उठाएंगे. प्रतियोगी छात्र रिवीजन को लेकर सचेत रहें. उन्हें समय पर पूरा करें।

 

 

 

 

तुला
चंद्रमा अष्टम भाव में रहेगा जिसके कारण ससुराल पक्ष से परेशानी हो सकती है. साझेदारी व्यवसाय को बेहतर बनाने की कोशिश में लापरवाही के कारण आपको नुकसान का सामना करना पड़ेगा. आप कार्यस्थल पर कौशल विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करने में व्यस्त रहेंगे. जल्दबाजी में पारिवारिक निर्णय लेने से बचें. टालना. घरेलू वस्तुओं पर अधिक धन खर्च होगा. सामाजिक स्तर पर आपका काम तभी सुधरेगा जब आप पहले से बेहतर प्रदर्शन करेंगे.

प्रेम और दांपत्य जीवन में आपको “विपत्ति में धैर्य, वैभव में दयालुता और रिश्ते खराब हो सकते हैं, इसलिए धैर्य रखें.” सहनशीलता ही सच्चे मनुष्य का गुण है. ट्रैक पर अभ्यास करते समय खिलाड़ी घायल हो सकते हैं. स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियां आपकी परेशानी बढ़ा सकती हैं।

 

 

 

 

 

वृश्चिक
चंद्रमा सप्तम भाव में होगा जिससे साझेदारी व्यवसाय से लाभ होगा. आप व्यवसाय में कुछ चुनौतियाँ लाने के लिए एक कुशल टीम को नियुक्त करेंगे जिससे आपके व्यवसाय की वृद्धि बढ़ेगी. कार्यस्थल पर कड़ी मेहनत से आपको सफलता मिलेगी. “कड़ी मेहनत दिमाग और आत्मा से झुर्रियों को दूर रखती है.” परिवार में किसी से कड़वाहट दूर होगी और उनके साथ शॉपिंग का प्लान बन सकता है.

नौकरीपेशा लोगों को कार्यस्थल पर सचेत रहकर काम करना होगा. प्रेम और दांपत्य जीवन में गलतफहमियां दूर होने से रिश्ते मजबूत होंगे. खिलाड़ी ट्रैक पर जमकर अभ्यास करेंगे. किसी राजनेता की चुनावी रैली के मद्देनजर यात्रा यात्रा की योजना बन सकती है।

 

 

 

 

धनु
चंद्रमा छठे भाव में रहेगा जिससे शारीरिक तनाव हो सकता है. व्यवसाय में वित्त प्रबंधन को आसानी से संभालकर आप अपने व्यवसाय को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में सफल रहेंगे. कार्यस्थल पर आपको जल्द ही अपनी मेहनत का फल मिल सकता है.

विपरीत लिंग से आपको लाभ होगा. खरीदारी का ख़र्च बढ़ने से आपकी चिंताएँ बढ़ेंगी. “चिंता करोगे तो खो जाओगे, सोचोगे तो खोये को रास्ता दिखाओगे.” प्रेम और वैवाहिक जीवन में आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. विद्यार्थियों का ध्यान पढ़ाई से भटक सकता है. निजी यात्रा की योजना बन सकती है।

 

 

 

 

मकर
चंद्रमा पंचम भाव में रहेगा जिससे विद्यार्थियों की पढ़ाई में सुधार होगा. पराक्रम और सिद्ध योग बनने से फैशन और परिधान से जुड़े कारोबार में लाभ होगा. दफ्तर में सहकर्मी और वरिष्ठ आपके काम की तारीफ करते नहीं थकेंगे, लेकिन अपने अहंकार को खुद से दूर रखें. रखना.

“किसी को घमंड नहीं होता. टूटने से पहले गुल्लक को भी लगा कि सारे पैसे उसी के हैं.” राजनीतिक स्तर पर राजनेता को जनता का पूरा सहयोग मिलेगा. आप परिवार और खरीदारी में व्यस्त रहेंगे. प्रेम और दांपत्य जीवन में स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो जाएगी. छात्र अपने परिणामों को बेहतर बनाने की कोशिश पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

 

 

 

 

कुंभ
चंद्रमा चतुर्थ भाव में रहेगा जिसके कारण पारिवारिक सुख-सुविधाओं में कमी आएगी. कॉन्ट्रैक्ट बिजनेस में सरकारी कागजी कार्रवाई अधूरी रहने के कारण आपको टेंडर गंवाना पड़ सकता है. कार्यस्थल पर सावधान रहें, आपके विरोधी आपकी गलतियों का इंतजार कर रहे हैं. काम की अधिकता के कारण आप अपने परिवार के साथ समय नहीं बिता पाएंगे. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके रूखे व्यवहार के कारण कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

“अपना व्यवहार अच्छा रखो, वही तुम्हारे साथ जाएगा, पैसों का क्या है, रात के 8 बजे थे, सवा आठ बजे थे. प्रेम और दाम्पत्य जीवन में आपकी परेशानियां बढ़ सकती हैं. विद्यार्थियों की पढ़ाई का तनाव दूर करने के लिए उन्हें अपनी जीवनशैली में योग और योग को शामिल करना चाहिए. ध्यान को शामिल करें. छोटी यात्रा यात्रा स्वास्थ्य से संबंधित हो सकती है।

 

 

 

मीन
चंद्रमा तीसरे भाव में रहेगा, जिससे साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. पराक्रम और सिद्ध योग बनने से आपको बिजनेस में नए विज्ञापन बनाने का काम मिल सकता है. कार्यस्थल पर आपके प्रयासों से कंपनी को कोई बड़ी डील मिल सकती है.

सीनियर्स और जूनियर्स की मदद से आपके रुके हुए काम पूरे होंगे. खरीदारी में किसी उत्पाद को लेकर आपके निर्णय सटीक रहेंगे. आप अपनी बातों से अपने प्यार और जीवनसाथी का दिल जीतने में सफल रहेंगे. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपकी कोई पोस्ट आपके फॉलोअर्स बढ़ाएगी. विद्यार्थियों को अपने क्षेत्र पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *