आज 23 नवंबर दिन गुरुवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल……

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन तनावग्रस्त रहने वाला है. आपको किसी काम को लेकर यदि समस्या चल रही थी, तो वह दूर होगी. पारिवारिक जीवन में चल रही समस्याओं से आपको छुटकारा मिलेगा और जीवनसाथी को कार्य क्षेत्र में मेहनत करते देख खुशी होगी और उनको प्रमोशन भी मिल सकता है. संतान के विवाह में आ रही बाधा के लिए आपको अपने किसी परिजन से मदद लेनी पड़ सकती है।

 

 

 

 

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी जोखिम भरे काम को करने से बचने के लिए रहेगा और आप अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधानी बरते. छोटे बच्चों को आप कहीं घूमाने फिराने लेकर जा सकते हैं, जिससे वह प्रसन्न रहेंगे. आज सेहत में चल रही समस्याओं में भी सुधार मिलेगा और यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो वह आपको वापस मिल सकता है।

 

 

 

 

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन कोई बड़ी उपलब्धि लेकर आने वाला है. आप व्यस्त रहने के कारण इधर-उधर के कामों पर ध्यान नहीं लगाएंगे, जिससे आपको प्रसन्नता होगी और कार्य क्षेत्र में आपको महिलाओं से सावधान रहने की आवश्यकता है, नहीं तो वह आपकी चुगली लगा सकते हैं. नौकरी में कार्यरत लोगों को अपने अधिकारियों से किसी बेवजह की बात को करने से बचना होगा, नहीं तो लड़ाई झगड़े की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

 

 

 

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी काम को लेकर लापरवाही करने से बचने के लिए रहेगा. अहंकार की भावना आपके मन में बनी रहेगी और नौकरी में कार्यरत लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है. आपको किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मिलकर खुशी होगी. संतान पक्ष की ओर से आपको आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बौझ से छुटकारा मिलेगा।

 

 

 

 

सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन प्रभाव व प्रताप में वृद्धि लेकर आने वाला है. परस्पर संबंधों में मधुरता आएगी और आप अपनी मेहनत का पूरा लाभ उठाएंगे. राजनीतिक क्षेत्रो में कार्यरत लोगों की छवि और निखरेगी, लेकिन आपको किसी बड़े नेता से मिलने का मौका मिले, तो आप उनसे इधर-उधर की बात ना करें. आपका किसी नए मकान, दुकान आदि को खरीदने का सपना पूरा होगा. आप अपनी मेहनत से कार्य क्षेत्र में आज एक अलग जगह बनाने में कामयाब रहेंगे।

 

 

 

 

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन खर्चों में वृद्धि लेकर आने वाला है. आपको अपने खान-पान पर संयम बनाने की बनाए रखने की आवश्यकता है, नहीं तो पेट संबंधित समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं. भाई व बहनों से चल रही अनबन बातचीत के जरिए समाप्त होगी. आपको कार्य क्षेत्र में किसी काम के लिए सम्मानित किया जा सकता है, जिससे माहौल खुशनुमा रहेगा और आपके लिए कोई सरप्राइज पार्टी आयोजन हो सकती है।

 

 

 

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहेगा. आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी के साथ रोमांटिक रहेंगे व उन्हें किसी डिनर डेट पर भी लेकर जाने की योजना बना सकते हैं, जो लोग लंबे समय से बीमार चल रहे थे, उनकी सेहत में सुधार होगा, जिससे परिवार के सदस्यों को भी खुशी होगी, लेकिन आपको संतान पक्ष की ओर से कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है।

 

 

 

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन बिजनेस के मामले में अच्छा रहने वाला है. आप अपने बिजनेस में जी तोड़ मेहनत करेंगे, आपकी मेहनत भविष्य में रंग लाएगी और आपकी आय बढ़ने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा, लेकिन आप अपने खर्चों को भी उतना ही बढ़ा लेंगे. कार्यक्षेत्र में आप किसी से भी दुर्व्यवहार न करें, नहीं तो इसका असर आपके प्रमोशन पर भी पड सकता है।

 

 

 

 

धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन ऊर्जावान रहने वाला है. आपको अंदर एक्स्ट्रा एनर्जी रहने के कारण आप प्रत्येक कार्य को करने के लिए तत्पर रहेंगे, जिसके कारण आप व्यस्त रहेंगे. आप अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधानी बरते और जीवनसाथी के साथ आप कहीं घूमने फिरने जाने की प्लानिंग करेएंगे. आज आप मौज मस्ती के मूड में रहेंगे और छोटे बच्चों के साथ भी आप कुछ समय खेल कुंद मे व्यतीत करेंगे, जिससे आपको खुशी होगी।

 

 

 

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन चिंता ग्रस्त रहने वाला है. नौकरी में चल रही समस्याओं से आपको छुटकारा मिलेगा और यदि आप मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे, तो आप उन्हें भी दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे. आपके कुछ विरोधी आपके बनते कामों में रोडा अटका सकते हैं और माता-पिता के आशीर्वाद से आप किसी नई संपत्ति की खरीददारी कर सकते हैं।

 

 

 

 

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मेहनत व लग्न से काम करने के लिए रहेगा. शीघ्रता व भावुकता में आप कोई निर्णय ना ले, नहीं तो आपको नुकसान होगा और नौकरी पेशा जातकों को अपने कामों पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा. आप किसी बड़ी डील को बहुत ही सोच विचार करेंगे. आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है. नौकरी कर रहे लोग किसी छोटे-मोटे काम की शुरुआत कर सकते हैं।

 

 

 

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन अनुकूल रहने वाला है. आपकी कुछ पुरानी योजनाएं आपको अच्छा लाभ देंगी और आपको मान सम्मान मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे. सामाजिक कार्यों में आप बढ चढ़कर हिस्सा लेंगे और आपकी छवि और निखरेगी. आज आपको कोई जरूरी जानकारी मिल सकती है, लेकिन कार्यक्षेत्र में यदि आपने अधिकारियों की किसी गलत बात पर हां मे हां मिलाया, तो इससे आपको नुकसान हो सकता है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *