आज 8 जुलाई दिन शनिवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…….

 

मेष
चन्द्रमा 12वे हाउस में रहेंगे जिससे खर्चो को कम करने का प्रायस करें.बजारू खाना, रोजम़रा कि चीजे, फूड चैन, बार, होटल, मोटल और रेस्तरां व्यवसाय में लापरवाही में लिए गए फ़ैसलो से आपको हानि का सामना करना पड़ेगा. बिजनेस पर कुछ जरूरी कामकाज में देरी होने से आपका मूड ऑफ हो सकता है. किसी तरह की टेंशन हो सकती है. वर्कप्लेस पर वर्कलोड ज्यादा होने से परेशान रहेंगे. आपको अपनी वाणी पर निंयत्रण रखना होगा. एम्प्लाइज यात्रा प्रवास को लेकर परेशान रहेंगे. कार्य की अधिकता से परेशान रहेंगे।

 

 

 

 

वृषभ
चन्द्रमा 11वे हाउस में रहेंगे जिससे इनकम को बढाने की योजना बनाए.सौभाग्य योग के बनने से विकेंड पर बिजनेस में स्थति को अपने अनुकूल बनाने के प्रयास में आप सफल होंगे. वर्कप्लेस पर सहकर्मियों से अपने मन की बातें शेयर करें. कार्य में आ रही अड़चनों के बारे में सहकर्मी और बॉस से विचार-विमर्श करके उस कार्य आप सफलता प्राप्त करेंगे. एम्प्लाइज को सीनियर्स और जुनियर्स का साथ मिलने से कार्यों में तेजी देखने को मिलेगी. इससे आपका मन हल्का हो जाएगा. र्स्पोट्स पर्सन ट्रेक पर अपना बेस्ट देने में सफल होंगे. फैमिली के किसी बात को लेकर लंबी चर्चा हो सकती है. प्यार और जीवनसाथी के साथ खरीदारी का निर्णय बन सकती है. सेहत थोड़ी कमजोर हो सकती है, आलस्य रहेगा।

 

 

 

 

मिथुन
चन्द्रमा 10वे हाउस में रहेंगे जिससे पिता व घर के बडो के आदर्शो पर चले. ड्राई फ्रूट्स का बिजनेस में बेहतर लाभ प्राप्त करेंगे. नई जगह पर आउटलेट खोलने के लिए जगह देखने की प्लानिंग बना रहे है, तो दोपहर 12.15 से 1.30 और 2.30 से 3.30 के मध्य करें. व्यवसाय की दृष्टि से दिन लाभदायक रहेगा. एम.एन.सी. कम्पनी के टेंडर भी हाथ लग सकते है. वर्कप्लेस पर आपके विरोधी भी आपके कार्य के कायल हो जाएंगे. लेकिन फिर भी आपको सावधान व सचेत रहना होगा. एम्प्लाइज को कार्यस्थल पर राजनैतिक फायदा मिल सकता है. दाम्पत्य जीवन और रिलेशनशिप में रिश्ते को अच्छे बनाए रखने के लिए एक दूसरे पर भरोसा करना होगा।

 

 

 

 

कर्क
चन्द्रमा 9वे हाउस में रहेगा जिससे आध्यात्म की तरफ झुकाव रहेगा. सौभाग्य योग के बनने से क्लॉथ बिजनेस में अचानक से कोई बड़ा ऑडर आपके हाथ लग सकता है. बिजनेस में विरोधियों से राहत मिलेगी. बिजनेस नई उंचाईयों को छुएगा. करियर में आगे बढ़नें के नए मौके मिल सकते है. आपको अलग-अलग जगह से जॉब के ऑफर मिल सकते है. एम्प्लाइज अपने कार्य को समय से पूर्व पूरा करने के लिए कोई नया तरीका अपना सकते हैं. जीवनसाथी और रिलेटिव का किसी अहम फैसले को लेने में अहम भुमिका रहेगी. उस फैसले से आप प्रसन्न होंगे।

 

 

 

 

सिंह
चन्द्रमा 8वे हाउस में रहेंगे जिससे ननिहाल में कुछ समस्या हो सकती है. बिजनेस में कामकाज का बोझ बढ़ जाने से मानसिक अशांति तथा तनावपूर्ण स्थितियां उत्पन्न हो सकती है. आपको धैर्य रखना होगा. ऑफिस में हो रहे फालतु की राजनीति से आप किसी मुसीबत या झंझट में पड़ सकते हैं. जितना हो सके उससे दूर रहने की कोशिश करें. एम्प्लाइज की दिनचर्या में बदलाव देखने को मिल सकते है. आपको अपने कार्य के प्रति ईमानदारी रखनी होगी. दाम्पत्य जीवन और रिलेशनशिप में किसी अन्य की वजह से आपकी लाइफ में परेशानियां आ सकती है।

 

 

 

 

कन्या
चन्द्रमा 7वे हाउस में रहेंगे जिससे पति-पत्नी में बोड़िग मजबुत होगी. ग्रॉसरी बिजनेस में हार्ड वर्क करना पड़ेगा. “सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं है, इसके लिए कड़ी मेहनत करों.” बिजनेस में आपके ज्यादातर मामलों में सफलता आपके हाथ लगेगी. दिन अच्छा रहेगा. कम मेहनत करके अच्छा धन लाभ हो सकता है. वर्कप्लेस पर आपकी तारीफ हो सकती है. कोई पुरस्कार आपको मिल सकता है. एम्प्लाइज को किए गए कामों का फायदा भी मिलेगा. समय फेवर में होने के कारण आप खुश रहेंगे।

 

 

 

 

तुला
चन्द्रमा छठे हाउस में रहेंगे जिससे मानसिक तनाव होगा. सौभाग्य योग के बनने से बिजनेस में किए गए अथक प्रयासों से आप अपने बिजनेस को नई उंचाईयों पर ले जाएंगे. बिजनेस में जो बदलाव होगा, वह आपकी उन्नति के लिए भी जरूरी है. आपके बिजनेस को नया रास्ता दे सकता है. वर्कस्पेस पर साथ काम करने वाले लोग मददगार रहेंगे. आपका मन उनके प्रति स्नेहपूर्ण होगा. एम्प्लाइज का घूमने-फिरने और मनोरंजन में समय बीत सकता है. जीवनसाथी और रिलेटिव से आपको कोई सरप्राईज मिल सकता हैं या आपकों उनको कोई सरप्राईज देना पड़ सकता है।

 

 

 

 

वृश्चिक
चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगें जिससे स्टूडेंट्स की पढाई में आएगा निखार. ज्वैलरी बिजनेस में कुछ चैंजेज करेंगे जो आपके और आपके बिजनेस के लिए हितकर रहेगा. “जो चीज आपको चैलेंज करती है, वही आपको चैंज करती है.” बिजनेस से आपकों किसी बड़े कॉन्ट्रेक्ट्स से धन लाभ की उम्मीद होगी. पैसा तो आएगा ही, काम की बात भी होगी. विकेंड होने के कारण वर्कस्पेस पर बॉस से अचानक कोई जिम्मेदारी आपको मिल सकती है. एम्प्लाइज के लिए दिन अच्छा रहेगा. आप जिससे भी मिलेंगे, उस पर आपका प्रभाव पड़ेगा।

 

 

 

 

धनु
चन्द्रमा चौथे हाउस में रहेंगे जिससे पारिवारिक सुख-सुविधाए बढेगी. बिजनेस के जरूरी कामकाज का पूरा फायदा नहीं मिल पाने से आप तनाव में रहेंगे. कामकाज में भी आपका मन कम ही लगेगा. आपको थोड़ा सावधान रहना होगा. वर्कप्लेस पर कार्य में सर्तकता बरतनी होगी. गलतियों से दूरी बनाएं रखें जो भी कार्य करें सोच समझकर ही करें विरोधी आपकी गलतियों के इंतजार में बैठे है. एम्प्लाइज के लिए दिन परेशानियों भरा रहेगा नेताओं के साथ उच्च अधिकारियों का प्रेशर भी झेलना पड़ेगा. जीवनसाथी और रिलेटिव के साथ व्यवहार बनाएं रखने में कठीनाईयां आ सकती है।

 

 

 

मकर
चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेंगे जिससे छोटी बहन से खुशखबरी मिलेगी . बिजनेस में आपको किसी बड़े कॉन्ट्रेक्ट के मिलने के चांसेज बनेंगें. बैंक बैंलेस में भी वृद्धि होगी. वर्कस्पेस पर अधुरे पड़े प्रोजेक्ट्स पूर्ण करने में आप सफलता प्राप्त करेंगे. एम्प्लाइज को उनके बेहतर व उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित भी किया जा सकता है. जीवनसाथी और रिलेटिव के स्वास्थ्य को लेकर आप हर समय सजग और सचेत रहने से उनमें आपकी इमेज और अच्छी बन जाएगी।

 

 

 

 

कुंभ
चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे पैतृक सम्पति के मामले सुलझेगे. सौभाग्य योग के बनने से इलेक्ट्रिॉनिक्स बिजनेस में नए ऑडर लगने से आपके हाथ लाभ लगेगा. बिजनेस में दिन आपके लिए शुभ रहेगा. सांझेदार से आपको फायदा मिल सकता है. कुछ नया काम करें, फायदा होगा. नौकरी-धंधे को लेकर मन में कुछ व्यावहारिक विचार भी आ सकते हैं. ऑफिस में कोई एकस्ट्रा काम मिल सकता है एम्प्लाइज को किस्मत का साथ मिलेगा. मेहनत से आगे बढ़ते जाएंगे।

 

 

 

मीन
चंन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे मन रहेगा शांत व प्रफुलित. बिजनेस में आपको दूर स्थान से कोई अच्छी खबर मिल सकती है. किसी भी तरह के नए ऑफर के लिए तैयार रहें. पहले ठीक से विचार कर लें. कहीं अटका हुआ पैसा मिल सकता है. कार्यस्थल पर का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. कुछ अच्छे बदलाव हो सकते हैं. आप अपने काम ज्यादा बेहतर तरीके से करने की कोशिश करेंगे. एम्प्लाइज के कार्यक्षेत्र में नई प्लानिंग हो सकती है. कुछ नए प्रोजेक्ट्स पर कार्य करने का मौका हाथ लग सकता है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *