आज 30 जनवरी दिन सोमवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…..

मेष: मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा. आज आपको कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला को सीखना होगा, तभी आप कार्य क्षेत्र में लोगों से आसानी से काम निकलवा पाएंगे, लेकिन संतान के व्यवहार के कारण आज आपको समस्या हो सकती है, जिससे आपको तनाव बना रहेगा।

 

 

 

वृषभ: वृषभ राशि के जातकों को आज कुछ नए अनुबंधों से लाभ मिल सकता है और आपको नौकरी में कार्यरत लोगों की पदोन्नति होने से वह प्रसन्न रहेंगे, जो लोग राजनीति क्षेत्रों में लंबे समय से प्रयास कर रहे हैं, तो उनके उन प्रयासों से आज सफलता होगी, लेकिन कुछ अप्रिय व्यक्तियों से आपको अनावश्यक कष्ट मिल सकता है, जिनसे आप सावधान रहें।

 

 

 

मिथुन: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. विद्यार्थियों को शिक्षा में आशातीत सफलता मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगे और आपकी यदि कोई मूल्यवान वस्तु खो गई थी, तो उसके आपको प्राप्ति हो सकती है. आपका कोई रुका हुआ काम आज पूरा हो सकता है, जिससे आपको खुशी होगी. किसी कानूनी मामले में आपको अनुभवी व्यक्तियों से सलाह मश्वरे की आवश्यकता होगी।

 

 

 

कर्क: कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन मान व प्रतिष्ठा में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा. आप अपनी संतान के दायित्व की पूर्ति आसानी से कर पाएंगे. आपको किसी काम के लिए छोटे दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है. माता-पिता से आप किसी बात पर ना उलझे. राजनीति क्षेत्रों पर कार्यरत लोग अपने कामों से अपने साथियों को हैरान कर सकते हैं।

 

 

सिंह: सिंह राशि के जातकों को आज आमदनी के नए नए स्त्रोत प्राप्त होंगे, जिससे आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत कर पाएंगे. आपकी वाणी की सौम्यता आपको मान सम्मान दिलाएगी, जिससे आपके मित्रों की संख्या में भी इजाफा हो सकता है. आपको भागदौड़ के कारण, सिर दर्द, बदन दर्द आदि जैसी समस्या हो सकती है. आपके कुछ शत्रु आपस में लड़कर ही नष्ट हो जाएंगे, जिनसे आपको बचना होगा।

 

 

 

कन्या: कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन खर्चा भरा रहने वाला है. आज आपको किसी कानूनी विवाद या मुकदमे में जीत मिल सकती है, जो आपकी खुशी का कारण बनेगी. संतान पक्ष की ओर से आपको आज कोई सुखद सूचना सुनने को मिल सकती है. रोजगार के कामों को लेकर आप परेशान रहेंगे, लेकिन उनके लिए आप किसी पर डिपेंड ना रहे।

 

 

 

तुला: तुला राशि के जातकों के चारों ओर का वातावरण सुख में रहने वाला है. व्यापार संबंधी किसी छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. यदि लंबे समय से आप धन की समस्याओं को लेकर परेशान चल रहे थे, तो आपका आपका रुका हुआ धन मिलने से आज उन समस्याओं का हल मिलेगा. एक से अधिक काम हाथ लगने से आपकी व्याख्या करता बढ़ सकती है।

 

 

 

वृश्चिक: वृक्षिक राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. आपको अपने स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं के लिए किसी अच्छे डॉक्टर से सलाह मशवरा करना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपकी कुछ रसूखदार लोगों से मुलाकात होगी और कार्यक्षेत्र में आपको अच्छे कामों के लिए कोई अवार्ड भी मिल सकता है।

 

 

 

धनु: धनु राशि के जातकों को आज शासन व सत्ता का पूरा लाभ मिलेगा. कार्य क्षेत्र में आज आपके कुछ विरोधी भी आपके ऊपर हावी होने की पूरी कोशिश करेंगे, जिनसे आपको बचना होगा. आज आप किसी सामाजिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं. आप को पर्याप्त मात्रा में धन हाथ लगने से आप प्रसन्न रहेंगे।

 

 

 

मकर: मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन आर्थिक मामलों में अच्छा रहने वाला है. रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. आप किसी लड़ाई झगड़े में ना पड़े, नहीं तो समस्या होगी. माता-पिता की सेहत के प्रति सचेत रहें और आपके घर अथिति आगमन होने से व्यस्तता बनी रहेगी और आपका धन खर्च भी बढ़ सकता है।

 

 

 

कुंभ: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा. आप आपको बड़ों की बातों का पुरा मान रखना होगा और आपको किसी संपत्ति संबंधित मामले में निराशा हो सकती है. आपको किसी विपरीत समाचार को सुनकर अक्समात यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

 

 

मीन: मीन राशि के जातको के लिए आज दिन कुछ उलझनों भरा रहने वाला है. आज उनके ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से लेन-देन के कारण संबंधों में समस्या आ सकती हैं. आप कुछ धार्मिक क्षेत्रों की यात्रा पर भी आ सकते हैं. संतान के कुछ काम को लेकर आप थोड़ा परेशान रहेंगे और दांपत्य जीवन में कोई अवरोध लंबे समय से चल रहा था, तो उससे आपको छुटकारा मिलेगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *