आज दिन शुक्रवार 22अक्टूबर क्या कहतें हैं आपकी किस्मत के सितारें-जानिए अपना राशिफल …..

मेष:: आज का दिन आपके लिए अपना पैसा निवेश करने का अच्छा समय होगा। अल्पावधि निवेश अच्छा लाभ दे सकता है। काम को लेकर आपको कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे, जिन्हें समय रहते पकड़ लिया जाए तो काफी फायदा होगा। आप निजी जीवन को लेकर काफी भावुक रहेंगे और अपने जीवन में प्रेम के प्रति विशेष आकर्षण महसूस करेंगे। पैसों के मामले में आज का दिन आपको आगे ले जाएगा।

 

 

 

वृष:: आपकी बातों और कार्यों का असर लोगों पर भी पड़ सकता है। लोग आपकी बात सुनेंगे। किसी मीटिंग-फंक्शन के लिए भी आज आपको कॉल आ सकती है। परिवार के सदस्यों का पूरा सहयोग मिलेगा। दूर-दराज के लोगों से बातचीत होगी। आज कोई ऐसी यात्रा हो सकती है, जिससे आने वाले दिनों में आपको लाभ होगा। आप घर पर आराम कर सकते हैं। आज आप पुराने विवादों को निपटाने का मन बना सकते हैं।

 

 

 

मिथुन:: छात्रों के लिए समय अच्छा है, उन्हें सफलता मिलने की संभावना है। आर्थिक रूप से आप सुरक्षित रहेंगे और संपत्ति या वाहन में भी निवेश कर सकते हैं। व्यापार और कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। वाहन का प्रयोग सावधानी से करें। समझदारी से काम लें। लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। ऐश्वर्य के साधनों पर व्यय होगा। बुरे लोगों से दूरी बनाए रखें। गरीबों को कंबल दान करें।

 

 

 

कर्क:: भावुकता से बाहर निकलेंगे और व्यवहारिकता से काम लेंगे। आपकी आमदनी अच्छी रहेगी और मन की कोई इच्छा पूरी होने से आपका मनोबल सातवें आसमान पर रहेगा। दोस्तों के साथ खूब बातचीत होगी और निजी जीवन से जुड़ी कुछ परेशानियां भी उनसे साझा करेंगे। आज आप अपने प्रियतम से किसी बात को लेकर गुस्से का इजहार कर सकते हैं, वहीं शादीशुदा लोग अपने वैवाहिक जीवन को लेकर संतुष्ट महसूस करेंगे।

 

 

 

सिंह:: सामाजिक दायरे में आप काफी सक्रिय और सफल हो सकते हैं। किसी भी कठिन परिस्थिति में कई लोग आपका साथ देने को तैयार रहेंगे। अधिकांश मित्र आपके साथ हैं और आपका समर्थन करेंगे। कुछ दोस्त गुप्त रूप से आपकी मदद भी कर सकते हैं। अच्छा समय चल रहा है। कोर्ट के कामों में जीत मिलने के योग हैं। आपका मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक परेशानी भी खत्म हो सकती है।

 

 

 

कन्या:: आज आपको नया काम मिल सकता है, कोशिश करें। दोस्तों और रिश्तेदारों की मदद करने में सक्षम होंगे। यदि आप परिणामों की चिंता किए बिना कड़ी मेहनत करते हैं, तो सफलता आपके साथ होगी। आप व्यस्त रहेंगे और निश्चित रूप से गतिशील परियोजनाओं को पूरा करेंगे। यदि आप किसी परीक्षा या प्रतियोगिता के माध्यम से नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो प्रयास करते रहें, सफलता अवश्य मिलेगी। अगर आप धनतेरस पर खरीदारी करने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए कांसे के बर्तन लाना सही रहेगा।

 

 

 

तुला:: आज आप अपनी शारीरिक समस्याओं को लेकर थोड़े चिंतित नजर आएंगे और इसके लिए डॉक्टर के पास जा सकते हैं. पैसों के निवेश के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा। कोर्ट से जुड़े मामले आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे और आप घर में कोई नया निर्माण कार्य करवा सकते हैं। आज आप काम के सिलसिले में थोड़ा कमजोर महसूस करेंगे और आज आप किसी की मदद से अपना काम करेंगे। यात्रा भी करनी पड़ सकती है।

 

 

 

 

वृश्चिक:: पद, वेतन या आपके अधिकारों में वृद्धि हो सकती है. किसी नए स्थान पर जाने के योग बन रहे हैं। आप नई चीजें भी सीख सकते हैं। प्रेमी के साथ संबंधों और घनिष्ठ संबंधों के मामलों में प्रगति होगी। आपका रिश्ता मजबूत हो सकता है। मन में उथल-पुथल हो सकती है, लेकिन आपको लाभ भी होगा। जितना हो सके व्यावहारिक रहें।

 

 

 

धनु:: आज आपके रुके हुए काम हो सकते हैं. प्रस्तावों को समर्थन और स्वीकृति मिल सकती है। आज धन खर्च होने की संभावना रहेगी। राजनेताओं के लिए आज का दिन अच्छा है। आईटी और मार्केटिंग क्षेत्र के लोग नौकरी में अपनी सफलता से खुश होंगे। आपकी प्रसन्नता आपके आत्मविश्वास को बढ़ाने की कुंजी साबित होगी। कोई पुराना रोग उभर सकता है। अपनों से ही अनबन होने की संभावना है।

 

 

 

मकर:: आज आप खुद पर भरोसा रखेंगे और अपने दम पर सब कुछ करने पर विचार करेंगे. इसमें आपकी काफी ऊर्जा लगेगी, लेकिन फिर भी आपके पास पर्याप्त कारण होगा और अब आप उत्साह के साथ काम करेंगे। भाग्य पर अंधविश्वास से बचें और कर्म पर अधिक ध्यान दें। गुप्त खर्चों से बचने की कोशिश करेंगे तो आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। निजी जीवन को लेकर स्थिति सामान्य रहेगी, अधिक प्रयास करने से ही आप अपने रिश्ते में तालमेल बिठा पाएंगे।

 

 

 

कुंभ:: पुराने संबंधों को मजबूत करने में सफलता मिलेगी. कोई भी अतिरिक्त काम हाथ में लेने से पहले इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आपको कुछ दैनिक जिम्मेदारियां भी पूरी करनी हैं। दूसरों की मदद करेंगे और इससे आपको खुशी मिलेगी। धन लाभ हो सकता है। आपके सोचे हुए काम भी पूरे होंगे। आपको कुछ ऐसे अनुभव हो सकते हैं जो पहले से कम थे। पिता से मदद मिल सकती है। ऑफिस या फील्ड में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में पार्टनर की इच्छा पूरी करेंगे।

 

 

 

मीन:: आज मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा. युवाओं को नई नौकरी मिलेगी। अपनी वित्तीय स्थिति को मजबूत करने के लिए, आप अपने वित्तीय कौशल का प्रदर्शन करेंगे और कमीशन के माध्यम से कुछ पैसे भी कमा सकते हैं। धन व्यय हो सकता है। संघर्ष के बाद आज आपको सफलता मिलेगी। बैंकिंग और मीडिया क्षेत्र के लोग किसी नई सेवा में जाने की योजना बनाएंगे। लोगों का ध्यान आपकी तरफ रहेगा। यह सामाजिक और धार्मिक समारोहों के लिए एक महान दिन है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *