आज 27 जनवरी दिन शुक्रवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल….

मेष :मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशियों भरा रहने वाला है. यदि आपको किसी काम के पूरा ना होने के कारण समस्या आ रही थी, तो वह आज दुर होगी और आपको रुका हुआ धन मिलने से आप बढ़ने से अपने खर्चों में भी बढ़ोतरी कर सकते हैं. आप अपनो से ज्यादा औरो के कामों की चिंता करेंगे, जिसके कारण आप व्यस्त रहेंगे और संतान के लिए भी समय नहीं निकाल पाएंगे।

 

 

 

वृषभ :वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन नौकरी के सिलसिले में अच्छा रहने वाला है. आपको किसी नई नौकरी के मिलने से आज मन प्रसन्न रहेगा. व्यापार कर रहे लोगों को जबरदस्ती किसी काम को करना आपके लिए नुकसानदायक रह सकता है. आपके परिवार का कोई सदस्य आपके लिए कोई उपहार लेकर आ सकता है, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा।

 

 

 

मिथुन :मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है. आज आपको अपने मानसिक तनाव को खुद पर हावी होने नहीं देना है, नहीं तो समस्या हो सकती है। आपकु सेहत में भी कुछ गिरावट चल रही है, तो उसमें भी आप परेशान रहेंगे। आपके परिवार का माहौल आज सामान्य रहेगा, लेकिन आपके पिताजी को आज कोई शारीरिक कष्ट हो सकता है।

 

 

 

कर्क :कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन स्वास्थ्य के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है। आप अपने स्वास्थ्य में चल रही गिरावट के कारण आपका किसी कार्य को करने में मन नहीं लगेगा। प्रेम जीवन जी रहे लोग आज अपने साथी के साथ कुछ अच्छे पलों का आनंद लेंगे और आपको सीमित आय होने से अपने कुछ खर्चों में भी कटौती करनी होगी।

 

 

 

सिंह :सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन आर्थिक मामले में अच्छा रहने वाला है. आपको किसी बेवजह के काम की चिंता सता सकती है, जो व्यर्थ होगी, लेकिन आप किसी पर आंख मूंदकर भरोसा ना करें, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है। यदि सेहत को लेकर आपको कुछ समस्या चल रही है, तो उसे आप नजरअंदाज ना करें, नहीं तो बाद में वह बढ़ सकती है।

 

 

 

कन्या :कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. आप अपने दोस्तों के साथ किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं, लेकिन आप अपने कुछ कामों को किस्मत के भरोसे छोड़ेंगे, जिनके लिए बाद में उन्हें समस्या उठानी पड़ सकती है. विद्यार्थियों की शिक्षा में यदि कुछ समस्या या रही थी, तो उनसे भी आज उनको निजात मिलेगी और आप किसी नए वाहन की खरीदारी भी कर सकते हैं।

 

 

तुला :तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन आय में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा. आपको संतान पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, लेकिन आप अपनी कुछ बातों को गुप्त रखें, नहीं तो वह परिवार के सदस्यों के सामने आ सकती हैं. आपके विरोधी आज आपके ऊपर हावी होने की पूरी कोशिश करेंगे. दांपत्य जीवन में आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी।

 

 

 

वृश्चिक :वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा. नौकरी पेशा लोगों के लिए अच्छी आमदनी मिलने के पूरे योग बनते दिख रहे हैं। आपको अपने निजी कार्यों में किसी काम के कारण यदि समस्या चल रही थी, तो वह भी दूर होगी। व्यवसाय कर रहे लोग अपने व्यवसाय में कुछ नये उपकरणों को शामिल कर सकते हैं, जिससे उनके उत्पाद की मांग और बढ़ेगी।

 

 

धनु :धनु राशि को आज एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी. आपको किसी बात को लेकर चिंता हो सकती हैं. आपको अपने बढते खर्चो के कारण समस्या हो सकती है.कार्यक्षेत्र मे किसी को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है और आपको आज किसी अपनी किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा. आपको स्वास्थ्य के प्रति यदि कुछ चुनौतियां हैं, तो आज उनका डटकर सामना करें।

 

 

 

मकर :मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन अनुकूल रहने वाला है. आपके आगे बढ़ने से आपके खर्चे भी बढ़ सकते हैं. विद्यार्थियों को अपने गुस्से भरे स्वभाव के कारण समस्या हो सकती है. प्रेम जीवन जी रहे लोगों में आपसी प्रेम और बढ़ेगा. यदि नौकरी से संबंधित कोई समस्या आपको लंबे समय से परेशान कर रही है, तो उससे भी आज आपको छुटकारा मिलता दिख रहा है।

 

 

 

कुंभ: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है, लेकिन आप अपने खर्चों पर लगाम लगाएं, तो आप भविष्य के लिए कुछ धन संचय करने में कामयाब रहेंगे. जीवन साथी के साथ आप कुछ प्यार भरी बातें करेंगे और आप यदि वह आपसे नाराज चल रही थी, तो आज उन्हें मनाने की भी पूरी कोशिश करेंगे. कार्यक्षेत्र में आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आपको निवेश किसी अनुभवी व्यक्ति से सोच कर ही करना होगा।

 

 

मीन: मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आपको किसी सफलता के मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. बिजनेस कर रहे लोग किसी व्यक्ति की बातों में आकर कोई निवेश ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है. आज आपकी इनकम में भी बढ़ोतरी होगी और किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से आपको खुशी होगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *