आज दिन 25 फरवरी शुक्रवार, क्या कहते आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल…..

25 फरवरी दिन मंगलवार को चंद्रमा का संचार वृश्चिक उपरांत धनु राशि में होगा। सितारों की इस स्थिति से आज का दिन कई राशियों के लिए मंगलकारी रहेगा। कन्या राशि वालों को मानसिक शांति मिलेगी और लाभ के अवसर मिलेंगे। अन्य सभी राशियों के लिए आज सितारे क्या कह रहे हैं, पढ़ें आज का राशिफल…

 

 

मेष: गणेशजी मेष राशि वालों के लिए कह रहे हैं कि आज आत्मविश्वास और मेहनत से हर लक्ष्य प्राप्त कर लेंगे। बिज़नस को विस्तार देने के लिए आप बैंक से ऋण ले सकते हैं। कहीं उधार दिया हुआ पैसा आपको वापस मिल सकता है। आप किसी ऐसे कार्य को अंजाम दे सकते हैं, जिससे आपके परिवार का नाम रोशन होगा। नई नौकरी से आपको बहुत सफलता मिलेगी और अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। ससुराल के लोगों से किसी मुद्दे पर बातचीत होगी।

 

 

 

वृषभ: गणेशजी वृषभ राशि वालों के लिए कह रहे हैं कि आज के दिन आपको सभी से विनम्रता से बात करना चाहिए। राजनीति में संपर्क क्षेत्र विस्तृत होगा। कुछ नए अवसरों के मिलने के संकेत हैं। प्रेम संबंधो में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी इसलिए आप आज सोच समझकर बोलें। सरकारी कार्यों में पैसा लगने के योग बन रहे हैं। पैसों की लेनदेन में सफलता मिलेगी।

 

 

 

 

मिथुन: मिथुन राशि वालों के लिए गणेशजी कह रहे हैं कि आज आपको चारों तरफ से खूब प्रशंसा मिलने वाली है। कई दिनों से जरूरी काम पेंडिंग हैं तो उन्हें आज ही खत्म करें। बिजनस के विस्तार के लिए आप अच्छी फाइनेंशियल प्लानिंग कर सकते हैं। मित्रों के साथ विदेश यात्रा का आनंद लेंगे। युवाओं को नए रोजगार मिलने की संभावना है। घरेलू खर्च में गिरावट हो सकती है।

 

 

 

कर्क: कर्क राशि वालों के लिए गणेशजी कह रहे हैं कि आज दिन की शुरुआत सामान्य रहेगी। व्यापार में आप पैसों के जोड़-तोड़ में लगे रहेंगे। किसी परिजन के साथ व्यापार करने का सोच रहे हैं तो अच्छा रहेगा लेकिन पैसे के हिसाब-किताब के बारे में पहले ही बात कर लें। आज वाद-विवादों से बचकर रहना ही उचित होगा अन्यथा समस्या हो सकती है। कार्य करने की स्थिति में सुधार आने की संभावना है। टकराव की स्थिति आपके लिए हितकर नहीं होगी। परिवार के लोगों का उत्साह बढ़ाने का प्रयास करेंगे।

 

 

 

सिंह: सिंह राशि वालों के लिए गणेशजी कह रहे हैं कि आज आप हर किसी की बात जानने की कोशिश करेंगे। नई चुनौतियों का सामना हिम्मत से करें, राह आसान होगी। संतान द्वारा सराहनीय काम आज होगा। भूमि व संपत्ति संबंधी कार्य होंगे। महिलाएं अगर कोई घरेलू कारोबार शुरू करना चाहती हैं, तो आज का दिन अच्छा रहेगा।

 

 

 

कन्या: गणेशजी कन्या राशि वालों के लिए कह रहे हैं कि आज शाम तक आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। मेहनत के दम पर मुश्किल कार्यों को भी आसानी से पूरा कर लेंगे। व्यापारिक परियोजनाओं को समय पर लागू कर पाएंगे। ईश्वर का ध्यान करने से मानसिक शांति मिलेगी। व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। किसी स्थान से पैसे मिलने का इंतजार रहेगा।

 

 

 

तुला: तुला राशि वालों के लिए गणेशजी कह रहे हैं कि आज नए लक्ष्य निर्धारित करें और अपनी कोशिशें शुरू कर दें। बिजनस के कुछ मामले आप समझदारी से निपटा सकते हैं। धन में बढ़ोतरी हो सकती है। आप कामकाज में अपना पूर्ण सहयोग देंगे। आज मौसम की मार झेलने को मिल सकती है। आज किसी काम को करते समय आपको अपने मन को शांत रखना चाहिए। गृहस्थ जीवन में कुछ नए पन का एहसास होगा।

 

 

 

वृश्चिक: वृश्चिक राशि वालों के लिए गणेशजी कह रहे हैं कि आज आपके परिवार में आपसी सौहार्द बढ़ेगा। प्रफेशनल लाइफ में हर मामले को लेकर स्पष्ट रुख रखें। व्यापारिक दृष्टिकोण से आज सब कुछ ठीक चलेगा। मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। गुस्से को अपने ऊपर पर हावी ना होने दें, फिर दिन अच्छा बीतेगा। आपकी इनकम अच्छी रहेगी। कुछ लोगों को विदेश जाने की खुशखबरी मिल सकती है।

 

 

 

धनु: गणेशजी धनु राशि वालों कह रहे हैं कि आज आप खुद को चुस्त-दुरुस्त महसूस करेंगे। सब आपकी समझ और शिष्टता से काफी प्रभावित होंगे। बैंकिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है। आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी। आपकी मनोरंजन के साधनों की तरफ रुचि रहेगी। पैसों के मामलों में दिलचस्प ऑफर मिल सकते हैं। दूसरों के सामने अपनी बात खुलकर रखें।

 

 

 

मकर: मकर राशि वालों के लिए गणेशजी कह रहे हैं कि आज का दिन महिलाओं के लिए शुभ है। सबकी दुआओं का असर कोई सुखद परिणाम लेकर आएगा। आप अपने आपको ऊर्जावान महसूस करेंगे। अटके काम में गति आने से लाभ होगा। मांगलिक कार्य में सहभागी होने का सौभाग्य आज प्राप्त होगा, जिसके कारण अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने का मौका भी मिलेगा। खानदानी प्रॉपर्टी मिलने के योग हैं। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा।

 

 

 

कुंभ: गणेशजी कुंभ राशि वालों के लिए कह रहे हैं कि आज आपका दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा। परिवार के किसी युवा की सफलता पर गर्व करेंगे। कारोबारियों के लिए आज का दिन लाभप्रद रहेगा। मानसिक सुस्ती आज आपकी खत्म हो जाएगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होने से खर्च करने के मूड में रहेंगे। नए काम में कुछ बाधा आ सकती है। आवेश में आने की बजाय नरमाई से काम लें।

 

 

 

मीन: मीन राशि वालों के लिए गणेशजी कह रहे हैं कि आज के दिन आपको सभी से विनम्रता से बात करना चाहिए। राजनीति में संपर्क क्षेत्र विस्तृत होगा। कुछ नए अवसरों के मिलने के संकेत हैं। सरकारी कामों में पैसा लगने के योग बन रहे हैं। व्यवसाय तथा धन के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। पैसों की लेन-देन में सफलता मिलेगी। अच्छे काम की बदौलत नौकरी में तरक़्क़ी होने व उच्च पद प्राप्त होने के संकेत हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *