आज 10 मार्च दिन शुक्रवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल…..

मेष: चन्द्रमा छठें हाउस में रहेंगे जिससे ज्ञात व अज्ञात शत्रुओ से छुटकारा मिलेगा. वासी, वृद्धि और बुधादित्य योग के बनने से बिजनस में समय आपके अनुकुल रहेगा. बेरोज़गार व्यक्ति को जॉब के लिए ईमेल आ सकता है. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आप एक्टिव रहते हुए अपने कार्यों को अंजाम देंगे. सेहत के मामले में अलर्ट रहे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ शॉपिंग की प्लानिंग बन सकती है. फैमिली में हो रही अनबन आपकी मध्यस्तता से दूर होगी. खिलाड़ियों के लिए दिन बेहतर रहेगा।

 

 

 

वृषभ: चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे आकस्मिक धनलाभ होगा. मेडिकल, फार्मेसी और सर्जिकल बिजनस में कुछ बदलाव करने की कोशिश में आप सफल होंगे. वर्कस्पेस पर काम का बोझ कम रहेगा, जिससे आप अपने कार्य में सुधार की उम्मीद कर सकते हैं. सोशल लेवल पर पॉलिटिकल बातों से दूरी बनाएं रखें. कंपीटीटीव एग्जाम की तैयारी अच्छी रहेगी, जिससे मन में जोश एवं कॉन्फिडेंस बना रहेगा. लव और लाइफ पार्टनर के साथ यादों भरे पल व्यतीत कर पाएंगे. सेहत को लेकर अपने आप को फिट रखने के लिए वर्कआउट करें. फैमिली के साथ कहीं घुमने-फिरने की प्लानिंग बन सकती है।

 

 

 

 

मिथुन: चन्द्रमा चौथें हाउस में रहेंगे जिससे पारिवारिक सुख-सुविधाओ में कमी आऐगी. बिजनेसमैन मार्केट में पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें अन्यथा वापसी में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. वर्कस्पेस पर पुराने विवाद उजागर होने से आपकी टेंशन बढ़ेगी. लव और शादी-शुदा जिंदगी में शब्दो का यूज सोच-समझकर ही करें. फैमिली में आप पर किसी प्रकार का झुठा दोषारोपण हो सकता है, बुखार, सरदर्द की समस्या रह सकती है, डॉक्टर की सलाह जरूर ले. खिलाड़ियों का ट्रैक पर प्रैक्टिस के दौरान किसी प्लेयर से वाद-विवाद हो सकता है।

 

 

 

कर्क: चन्द्रमा तीसरें हाउस में रहेंगे जिससे छोटे भाई से शुभ समाचार मिलेगा. बिजनस में टेक्नोलॉजी का यूज करके आप अपने बिजनस को आगे बढ़ाएंगे. वर्कस्पेस पर आ रही समस्याओं का सामधान होगा. एनर्जी लेवल बेहतर होने से सेहत में सुधार आएगा. फैमिली के साथ किसी रिश्तेदार के यहां जाने की प्लानिंग बन सकती है. लव और शादी-शुदा जिंदगी में कुछ चैलेंजेस का सामना करना पड़ेगा. किसी बात को लेकर लाइफ पार्टनर से अनबन हो सकती है. मैनेजमेंट स्टूडेंट्स अपने फील्ड में बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

 

 

 

 

सिंह: चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे सत्कर्म का आशीर्वाद मिलेगा. वासी, वृद्धि, बुधादित्य और सुनफा योग के बनने से बिजनस में आपकी इनकम में इजाफा होगा. वर्कस्पेस पर आपको अपने अडियल स्वभाव को दूर रखते हुए कार्य पर ध्यान देना होगा. सेहत के मामले में सर्दी-झुखाम की समस्या हो सकती है. अगामी चुनाव को देखते हुए पॉलिटिशियन को बड़ा पद दिया जा सकता है. फैमिली में सब के साथ आपके रिलेशन बेहतर रहेंगे. लव और लाइफ पार्टनर को खुश करने प्रयास में आप सफल रहेंगे. स्टूडेंट्स फ्रेंड्स के साथ मौज-मस्ती के मुड में रहेंगे।

 

 

 

 

कन्या: चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे मन विचलित रहेगा. पार्टनरशिप बिजनेस में कोर्ट-कचहरी से रिलेटेड फैसले आपके पक्ष में आएंगे. वर्कर्स पर सीनियर्स पर बेहतर कोशिशों से अपने काम की छाप छोड़ने में सफल होंगे. टेक्निकल स्टूडेंट्स अपने सब्जेक्ट पर ध्यान देंगे. फैमिली में छोटे भाई-बहनों की सेहत में सुधार होगा. लव और शादी-शुदा जिंदगी में आपकी बॉन्डिंग अच्छी रहेगी. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर ग्रह आपके पक्ष में रहने से आपके कार्य जल्दी होंगे. पर्सनल वर्क को लेकर शॉर्ट ट्रिप हो सकती है।

 

 

 

तुला: चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे बढेंगे खर्च सावधान रहे. बिजनस में मनी मैनेजमेंट गड़बड़ा जाने से आपकी स्थिति डाउन रहेगी जिससे आपके बिजनस की ग्रोथ में कमी आएगी. वर्कस्पेस पर किसी कार्य को लेकर सीनियर्स से मतभेद हो सकते है. स्टूडेंट्स नोट्स इधर-उधर रखकर परेशानी में रहेंगे. लव और लाइफ पार्टनर से छोटी-छोटी बात पर डिबेट करना आपके लिए परेशानियां खड़ी कर सकता है. फैमिली में तनावपूर्ण स्थितियां आपकी चिंता बढ़ा सकती है. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर किसी गलत कार्य के कारण आपकी परेशानियां बढ़ जाएगी. पेट दर्द को लेकर आप परेशान रहेंगे।

 

 

 

वृश्चिक: चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे इनकम में वृद्धि होगी. सुनफा, वासी और बुधादित्य योग के बनने से बिजनेस में फाइनेंशियल कंडीशन बेहतर होगी. वर्कस्पेस पर मनचाही सफलता आपके हाथ लगेगी. सामाजिक स्तर पर कार्य की अधिकता रहेगी. फैमिली में अच्छे भोजन का आंनद लेंगे. सेहत को लेकर दिन आपके पक्ष में रहेगा. लव और शादी-शुदा जिंदगी में खुशनुमा माहौल बना रहने से आपकी चिंता में कमी आएगी. इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

 

 

 

 

धनु: चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे वर्कोहॉलिक बनेंगे. टूर और ट्रेवल्स बिजनेस में आपको उम्मीद से ज्यादा मुनाफा होगा, साथ ही किसी नए रूट की प्लानिंग बना रहे है, तो सुबह 8:15 से 10:15 और दोपहर 1:15 से 2:15 के मध्य करें. वर्कर्स पर ट्रांसफर की पॉसिबिलिटी बन सकती हैं. सामाजिक स्तर पर आपके हाथ सुनहरे मौके आएंगे आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. लव और शादी-शुदा जिंदगी में दिन आपके पक्ष में रहेगा. फैमिली मेंबर की हेल्प से आपकी फाइनेंशियल स्थिति में सुधार आएगा. हायर एजुकेशन वाले स्टूडेंट्स को अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने में आ रहीं परेशानियों को दूर करने में सफल होंगे।

 

 

 

मकर: चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे नॉलेज बढेगा. इंपोर्ट-एक्सपोर्ग बिजनस में परेशानियों का कड़ी मेहनत से सामना करते हुए अपने बिजनस स्टेटस को इंक्रीज करने में सफल होंगे. वर्कस्पेस पर आप पुनः टॉप पर बने रहेंगे. फैमिली में आपके सुझाव से किसी पुराने मतभेद को सुलझा लेंगे. लव और लाइफ पार्टनर की फीलिंग को समझेंगे. सेहत को लेकर सतर्क हो जाएं जंक फूड से दूरी बनाएं रखें. सोशल लेवल पर एक्सपेंडिचर बढ़ने से आपकी चिंता में भी बढ़ोतरी होगी. खिलाड़ियों को फील्ड पर अपना टैलेंट का लोहा मनवाएंगे।

 

 

 

कुंभ: चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ननिहाल में समस्या हो सकती है. आलस्य के चलते बिजनस में गलत कार्यों की तरफ आपका झुकाव हो सकता है, जो आपके और बिजनेस दोनों के लिए हानिकारक साबित होगा. वर्कस्पेस पर आप अपने कार्य पर ध्यान दें गॉशिप से दुरियां बनाएं रखें, अन्यथा आप पर किसी प्रकार का फाइन लग सकता है. लव और लाइफ पार्टनर के बिहेवियर में चेंजेज आपको टेंशन दे सकता है. आपको अपनी हेल्थ पर भी ध्यान देना चाहिए. सेहत संबंधी कुछ तकलिफों का सामना करना पड़ सकता है. फैमिली में तीसरे पर्सन की एंट्री से गृह- क्लेश हो सकता है. कंपटीशन एग्जाम में सफलता पाने के लिए जी-जान से मेहनत करनी पड़ेगी. सोशल लेवल पर अपने शब्दों पर कंट्रोल रखना होगा।

 

 

मीन: चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे बिजनस में तेजी आऐगी. बिजनस में आपदा को अवसर में बदलने का हुनर तो कोई आपसे सीखे. येन-केन प्रकारेण आप हानि की भरपाई कर ही लेंगे. वर्कर्स पर को-वर्कर्स का सपोर्ट आपके कार्यों को टाइमली कंप्लीट करवाएंगे. फैमिली में किसी की सेहत में सुधार आने से आपके चेहरे पर चमक आएगी. लव और लाइफ पार्टनर के साथ काफी दिनों के बाद डिनर की प्लानिंग बन सकती है. खिलाड़ियों का प्रैक्टिस के दौरान जज्बा सभी को आपकी ओर आकृर्षित करेगा. सामाजिक स्तर पर आपको अपने बिहेवियर में स्मूथ होने की जरूरत है जिससे आपको काफी फायदा मिलेगा. कंपीटीटीव स्टूडेंट्स के एक्जाम को लेकर ट्रैवल हो सकती है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *