आज 27 जून दिन गुरुवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल……

मेष
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा. आपकी किसी प्रिय वस्तु के खोने या चोरी होने से आप परेशान रहेंगे. परिवार के सदस्य आपकी बात का मान रखेंगे और ससुराल पक्ष से भी आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है. विद्यार्थियों को कोई महत्वपूर्ण निर्णय परिवार के सदस्यों से पूछकर लेना बेहतर रहेगा. उच्च अधिकारियों की कृपा से आप किसी नए पद की प्राप्ति कर सकते हैं. आपको महिला मित्रों से सावधान रहने की आवश्यकता है,नहीं तो वह आपका बनता हुआ काम बिगाड़ सकती है।

 

 

 

 

वृषभ
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. आप किसी नई भूमि, वाहन, मकान आदि को खरीदने की इच्छा पूरी होगी और परिवार के सदस्य भी आपसे प्रसन्न रहेंगे. वरिष्ठ सदस्यों की सलाह से काम करना आज आपके लिए बेहतर रहेगा. विद्यार्थी आज किसी खेल प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं. आपको अक्समात धन लाभ मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा. माताजी के स्वास्थ्य में यदि कुछ गिरावटें आ रही है,तो उसमें लापरवाही बिल्कुल ना बरते।

 

 

 

मिथुन
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. नौकरी के साथ-साथ किसी पार्ट टाइम कार्य को करने की सोच रहे हैं, तो उसके लिए समय निकाल पाएंगे. व्यापार कर रहे लोगों को निवेश करने से बचना होगा,नहीं तो यह उनके लिए नुकसानदायक रहेगा. आपको अपनी माताजी से किए हुए वादों को पूरा करना होगा,नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकती हैं.जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं,उन्हें साथी से किसी भी लड़ाई झगड़े को मिल बैठकर समाप्त करना होगा।

 

 

 

कर्क
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में तालमेल बनाए रखने के लिए आपको घर व बाहर दोनों ही जगह के कामों को समय पर निपटाना होगा. आपके सामने शत्रु भी नतमस्तक हुए नजर आएंगे, जिन्हे देख आपको हैरानी होगी. काम के सिलसिले में किसी यात्रा पर जा सकते हैं, जो आपके लिए मंगलमय रहेगी. आर्थिक स्थिति के लिए बजट प्लान करके चलना होगा, जिससे अपने कुछ फालतू खर्चा मे कमी ला सकते हैं।

 

 

 

 

सिंह
आज का दिन कुछ कमजोर रहने वाला है. किसी भी फैसले को भावनाओं में बहकर नहीं लेना है नहीं तो कोई आपकी इस आदत का फायदा उठा सकता है. परिवार में यदि कोई कलह लंबे समय से पैर पसारे हुए थी,तो उससे मुक्ति मिलेगी और सुख शांति बनी रहगी. कोई भी निवेश करना चाहते हैं,तो किसी प्रॉपर्टी में करें तो बेहतर रहेगा. कोई बिजनेस संबंधी मदद किसी अनुभवी व्यक्ति से ही लें।

 

 

 

 

कन्या
आज का दिन कुछ चुनौतियों से भरा रहेगा. नौकरी में कोई नया प्रोजेक्ट मिलने से आप उसमें व्यस्त रहेंगे. विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने सीनियर व गुरुजनों से बातचीत करनी होगी. जो लोग वर्क फ्रॉम होम करते हैं उन्हें आज सावधान रहना होगा व ध्यान देकर कार्य करना होगा नहीं तो कोई गलती हो सकती है. यदि किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं,तो अपने जरूरी सामानों का ध्यान रखें।

 

 

 

 

तुला
आज का दिन आपके लिए मजबूती से भरा रहेगा. व्यापार कर रहे लोग यदि किसी नई योजनाओं की शुरुआत करेंगे,तो वह उनके लिए लाभदायक रहेगी. आपको आर्थिक स्थिति की चिंता तो रहेगी,लेकिन व्यापार में अच्छा मुनाफा कमाने के कारण वह चिंता समाप्त होगी. विद्यार्थियों को परीक्षा में मन मुताबिक परिणाम मिलने से उनकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा. परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है,जिसमें परिजनों व मित्रों का आना जाना लगा रहेगा।

 

 

 

 

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है. यदि किसी सदस्य के करियर से संबंधित कोई फैसला लेना हो तो उसे बहुत ही सोच समझकर लें,नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा हो सकता है. जो लोग कार्यक्षेत्र में किसी नए व्यवसाय को करने की योजना बना रहे हैं उनकी वह इच्छा पूरी तो होगी,लेकिन उसमें साथी पर आंख मूंद कर भरोसा करना नुकसानदायक हो सकता है,इसलिए सावधान रहें. कार्यक्षेत्र में लोगों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा।

 

 

 

 

धनु
आज आपका दिन अनुकूल रहेगा. आपकी योजनाओं के अनुसार, सभी काम होने से आपका मन काम में लगा रहेगा. सामाजिक कामों में आपकी रूचि बढ़ सकती है. अपने जीवनसाथी से काम में पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. व्यापार में साझेदारी से लाभ हो सकता है. चीज़ों को बेहतर ढंग से समझने की कोशिश करेंगे. परिवार में सदस्यों के साथ संबंधों में सुधार होगा, जिससे रिश्तों में मधुरता बरकरार रहेगी. संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है।

 

 

 

 

मकर
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. आप किसी नई भूमि, वाहन, मकान आदि को खरीदने की इच्छा पूरी होगी और परिवार के सदस्य भी आपसे प्रसन्न रहेंगे. वरिष्ठ सदस्यों की सलाह से काम करना बेहतर रहेगा. विद्यार्थी किसी खेल प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं. अक्समात धन लाभ मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा. माताजी के स्वास्थ्य में यदि कुछ गिरावटें आ रही है,तो उसमें लापरवाही बिल्कुल ना बरतें।

 

 

 

 

कुम्भ
आज का दिन आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत में कुछ समय व्यतीत करेंगे. आपके पराक्रम में वृद्धि होगी. सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने का आपको अच्छा मौका मिलेगा. किसी नई आर्थिक योजना में निवेश कर सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य पाकर सारी समस्याएं भी हल होगी. व्यापार व नौकरी मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे. कोई मित्र आपसे मदद मांग सकता है।

 

 

 

 

मीन
दिन मिला-जुला रहेगा. एकाग्र मन से किया गया काम लाभदायक साबित होगा. लवमेट के लिए दिन बढ़िया है. किसी जिम्मेदारी को अनदेखा करने से आपको बचना चाहिए. सेहत ठीक-ठाक रहेगा. अपने काम को कम से कम समय में निपटाने की कोशिश करें. नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों से मदद मिल सकती है. जो लोग रियल स्टेट का बिजनेस कर रहे हैं वो लोग नया हाउसिंग प्रोजेक्ट लांच कर सकते हैं.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *