उत्तराखंड में चुनाव जीतने के प्रत्याशी के गजब बयान, अब इस प्रत्याशी ने कहा भिखारी समझकर मुझे भीख दे दों, नहीं तो आखिरी लकड़ी समझकर दे देना….

देहरादून : पहाड़ी प्रदेश उत्तराखंड में सर्द माहौल के बीच विधानसभा चुनाव से माहौल गर्माया हुआ है। सत्ताधारी पार्टी भाजपा और कांग्रेस में सीधी टक्कर देखने को मिल रही है। उधर, उत्तराखंड क्रांति दल को पीछे छोड़ते हुए आम आदमी पार्टी यहां तीसरी प्रमुख पार्टी के रूप में उभर रही है। इन दिनों प्रत्याशी घर-घर जाकर जनता से वोट मांग रहे हैं। इस बीच टिहरी जिले के घनसाली से कांग्रेस प्रत्याशी धनी लाल शाह का वीडियो सामने आया है। जिसमें वो जनता से अपील कर रहे हैं कि भिखारी समझकर भीख दे दों, नहीं तो आखिरी लकड़ी समझकर दे देना।

इन दिनों उत्तराखंड में चुनावी माहौल के चलते नेता घर-घर प्रचार प्रसार में व्यस्त हैं। मतदान के लिए अब बेहद कम वक्त बचा है। ऐसे में नेता गण जनता से वोट पाने के लिए कई हथकंडे अपना रहे हैं। इस बीच टिहरी जिले के घनसाली से कांग्रेस प्रत्याशी धनी लाल शाह का एक अजीब बयान सामने आया।

शाह ने बातचीत में जनता से वोट की अपील तो की ही साथ ही ये भी कह गए कि कई साल से वोट मांग रहा हूं, इस बार निराश मत करना।वे आगे कहते हैं, “हम तो भिखारी हैं, जो जनता को रोज परेशान कर रहा है। मैं सब लोगों से अपील करना चाहता हूं कि भिखारी समझकर मुझे भीख दे दों, नहीं तो आखिरी लकड़ी समझकर दे देना। अब मैं शारिरिक रूप से थक चुका हूं। मुझे डेंगू हुआ कोरोना हुआ। आर्थिक परेशानी नहीं है, मेरे पास पैसा नहीं होगा तो मैं रावत जी (सहयोगी) से कह दूंगा कि मेरे घर पर एक बोरी चावल डाल दो।”

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *