उत्तराखंड में बीजेपी और हरीश रावत के बीच सोशल मीडिया पर वॉर ,बीजेपी ने जारी किया पोस्टर तो हरीश का भी पलटवार…..

देहरादून : उत्तराखंड भाजपा और हरीश रावत के बीच सोशल मीडिया में वार पलटवार चल रहा है जी हां पंजाब में जब से नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दिया तब से हरीश रावत बीजेपी के निशाने पर हैं और बीजेपी साफ तौर पर कह रही है कि हरीश रावत जहां जहां जाते हैं वहां पर कांग्रेस की स्थिति खराब हो जाती है ऐसे में बीजेपी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक फोटो भी वायरल की जा रही है जिसको हरीश रावत के ऊपर बड़ा तन कहा जा रहा है साफ है पोस्टर वॉर के साथ-साथ सोशल मीडिया में एक-दूसरे के खिलाफ जमकर वॉर चल रही है

वहीं भाजपा ने जिस तरह से हरीश रावत का पोस्टर जारी किया है उसके बाद हरीश रावत ने भी भाजपा पर पलटवार करने में देरी नहीं की हरीश रावत ने कहा कि भाजपा ने उज्याड़ू बल्दों का अस्तित्व स्वीकार किया। अब देखना यह है कि भाजपा अपने #उज्याड़ू_बल्दों के साथ क्या सुलूक करती है!

जिन्होंने उत्तराखंड का ही उज्याड़ अभी-अभी भी जमकर के खाया है। रहा सवाल पंजाब से लौटे कथित उज्याड़ू बल्द का, यह तो भाजपा के दोस्तों तुम्हें चुनाव में मालूम पड़ जाएगा कि तुम #पंजाब में किस कोठरी में जाने वाले हो! जो दूसरों के लिए अंधेरा खोजता है, नियति उसके लिए भी अंधेरे का इंतजाम करती है और समय कालचक्र ने पंजाब और #उत्तराखंड में भाजपा के लिए अंधेरे का इंतजाम कर दिया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *