पुरानी पेंशन के राजस्थान सरकार के फैसले पर हरीश रावत बोले Thank you Ashok Gehlot ji, सरकार आएगी तो हम भी इस फैसले को लागू करेंगे….

देहरादून : पुरानी पेंशन को लेकर राजस्थान सरकार ने जो फैसला लिया है उसको लेकर जहां कर्मचारियों में खासा उत्साह है वही उत्तराखंड के कर्मचारी भी इस बात को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं कि आने वाली जो भी सरकार होगी उस पर एक मनोवैज्ञानिक दबाव जरूर होगा कि जब एक राज्य सरकार इस पर फैसला ले सकती है।

तो फिर उत्तराखंड की सरकार क्यों नहीं ऐसे में भले ही अभी 10 मार्च के बाद पता चलेगा कि प्रदेश में किसकी सरकार होगी लेकिन हरीश रावत ने पहले ही इसको लेकर बड़ी घोषणा कर दी है हरीश रावत ने ना केवल राजस्थान के मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहा है वही सरकार बनने पर उत्तराखंड में भी पुरानी पेंशन लागू करने का दावा किया है।

हरीश रावत बोले।
Thank you Ashok Gehlot ji,
आपने एक रास्ता दिखा दिया ओल्ड पेंशन स्कीम लागू कर आपने कांग्रेस शासित राज्यों के लिए एक उदाहरण स्थापित कर लिया है। हमने भी अपने घोषणापत्र में बहुत अध्ययन के बाद इस वादे को सम्मिलित किया है कि हम सत्ता में आएंगे पुरानी पेंशन लागू करेंगे। निश्चय ही उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनने की स्थिति में हम आपके निर्णय का लाभ उठाएंगे और तदनुसार उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी भी इस निर्णय को लागू करना चाहेगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *