उत्तराखंड में अब हरीश रावत का विजय बहुगुणा पर पलटवार, कहा बहुगुणा उत्तराखंड आए उससे लगता है बेरोजगार बहुगुणा को रोजगार मिल गया, सुनिये….

देहरादून : इन दिनों विजय बहुगुणा उत्तराखंड के दौरे पर हैं और भाजपा में होने वाली संभावित टूट को रोकने की कोशिशों में जुटे हुए हैं उन्होंने हरीश रावत पर भी निशाना साधा है ऐसे में अब हरीश रावत ने भी पलटवार करते हुए विजय बहुगुणा पर कई निशाने साधे हैं हरीश रावत ने विजय बहुगुणा पर निशाना साधते हुए कहा विजय बहुगुणा को अगर उत्तराखंड आना पड़ गया तो उससे विजय बहुगुणा को भी रोजगार मिल गया और भाजपा के अंदर जबरदस्त गड़बड़ है और गड़बड़ को लेकर उनका शीर्ष नेतृत्व चिंतित है।

वही विजय बहुगुणा को लेकर हरीश रावत ने साफ तौर पर कहा कि विजय बहुगुणा का कांग्रेस में दर्द केवल एक था कि उनको राज्यसभा नहीं भेजा गया तो उन्हें तो बीजेपी ने भी राज्यसभा नहीं भेजा ऐसे में लगता है कहीं विजय बहुगुणा भाजपा से राज्यसभा ना भेजे जाने के मुद्दे पर आप में एंट्री तो नहीं करने जा रहे हैं कांग्रेस तो अब शायद उनको लेगी ही नहीं।

उनके अनुसार विजय बहुगुणा को मेरे लड़ने की चिंता नहीं करनी अगर मोदी जी की लहर है तो हरीश रावत कहीं से चुनाव लड़े ना लड़े इससे क्या फर्क पड़ने जा रहा है अगर विजय बहुगुणा चिंतित है मेरे चुनाव लड़ने को लेकर के इसका सीधा मतलब है कि मोदी जी की लहर पर विजय बहुगुणा को भरोसा नहीं रह गया है।

हरीश रावत ने विजय बहुगुणा पर निशाना साधते हुए कहा कि कि विजय बहुगुणा ने क्या गारंटी ली है यह उनके और उनकी पार्टी के बीच की बात है और उसके लिए क्या कीमत देने जा रही है भाजपा इससे भी मेरा कोई लेना देना नहीं है मेरा तो बस इतना कहना है और मेरी भगवान से प्रार्थना है कि जितने ज्यादा हो सके यह उजाडू बल्द भाजपा में ही रहे तो भाजपा की जो गत आज हुई है।

उत्तराखंड में वह आगे भी इससे बुरी गत होगी वह निश्चित है इसलिए उनका उधर रहना हमारे लिए शुभ है यदि वह उधर ना होते इतने प्रचंड बहुमत के बाद भाजपा ऐसी स्थिति में ना होती कि वहां हड़बड़ी होती वहां टूट-फूट इतनी संभावनाएं होती उनके अनुसार इनमें से कुछ लोग जो कांग्रेस के संपर्क में है तो कांग्रेस उनको ले सकती है।

हरीश रावत ने साफ तौर पर कहा कि आने वाले 15 दिनों में यह भविष्यवाणी सही हो सकती है कि भाजपा में और बड़ी टूट होने जा रही है।

वही हरीश रावत ने विजय बहुगुणा पर निशाना साधते हुए कहा कि विजय बहुगुणा के दल बदल के कुकर्म के कारण भाजपा 2022 मैं तो सत्ता से बाहर जा रही है 2024 में देखेंगे उनके अनुसार 2002 में भी लगभग ऐसी ही स्थिति थी कांग्रेस की जो आज बनी हुई है और 2002 में जब हम उत्तराखंड में जीते तो उत्तराखंड में जीत का चक्र प्रारंभ हुआ तो 2004 में राष्ट्रीय स्तर पर सरकार बनाने में हम कामयाब हुए हरीश रावत ने साफ तौर पर का 2022 में हम उत्तराखंड जीतने जा रहे हैं।

यह पक्का लग रहा है यहां से एक बार फिर यह शुरुआत होने जा रही है और उत्तराखंड को यह गौरव हासिल होगा कि कांग्रेस ने उत्तराखंड में जीत हासिल की और उसके बाद राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस के लिए जीत का वातावरण बनेगा तो 2024 की जीत की बुनियाद उत्तराखंड से पड़ेगी इतना मैं निश्चित कहता हूं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *