उत्तराखंड में सीएम पुष्कर -त्रिवेंद्र की मुलाक़ात पर हरदा की चुटकी, कही मजेदार बात….

देहरादून : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की थी। उनकी इस मुलाकात पर कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत ने चुटकी ली। हरीश रावत ने कहा कि ये अच्छी बात है कि छोटे भाई को बड़े भाई के पास जाना ही चाहिए। छोटे भाई को हमेशा विनम्र (humble) रहना चाहिए। वे खुद मानते हैं कि पुष्कर सिंह धामी एक humble सीएम है। ये अलग बात है कि वे खनन और लूट प्रेमी हैं।

हरीश रावत ने आगे कहा कि पुष्कर सिंह धामी में उत्तराखंड का ये गुण है कि वे एक विनम्र व्यक्ति हैं। वहीं हरीश रावत ने इस दौरान एक और बात कही कि कांग्रेस उत्तराखंड की सत्ता में आ रही है और उनकी सरकार बदले की भावना से काम नहीं करेगी। जिन अधिकारियों ने निष्पक्षता और ईमानदारी से अपना काम किया है, उन्हें अपने विषय में सोचने की कोई आवश्यकता नहीं है।

हरीश रावत ने कहा कि वे कांग्रेस के वरिष्ठ व्यक्ति होने के नाते कह रहे हैं कि कांग्रेस बदले ही भावना से कहीं पर किसी के साथ कोई काम नहीं करेगी। कांग्रेस राज्य की तस्वीर बदलने आ रही न कि किसी से बदला लेने के लिए। हरीश रावत ने साथ ही दावा किया है कि कांग्रेस 48 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बना रही है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *