उत्तराखंड में बजट सत्र के बाद भाजपा विधायकों का होगा प्रशिक्षण शिविर, पीएम मोदी करेंगे ऑनलाइन शुभारंभ…….

देहरादून: विधायकों के प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन वर्चुअल माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। साथ ही पार्टी के विधायकों को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का मार्गदर्शन भी प्राप्त हो सकता है।

प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा अपने विधायकों का प्रशिक्षण शिविर लगाएगी। यह शिविर इसी महीने विधानसभा के बजट सत्र के बाद होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिविर का वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन कर सकते हैं। इस आयोजन के संबंध में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से चर्चा की।शुक्रवार को उन्होंने मुख्यमंत्री से उनके सरकारी आवास पर भेंट की। इस दौरान दोनों दिग्गजों के बीच सांगठनिक रणनीति पर मंथन हुआ।

भट्ट ने मुख्यमंत्री को पार्टी विधायकों के प्रशिक्षण शिविर के बारे में चर्चा की। अभी इसकी तिथि तय नहीं हुई है। 13 मार्च से 18 मार्च तक भराड़ीसैंण विधानसभा में बजट सत्र आहूत होना है।

इसके बाद की किसी तिथि पर यह प्रशिक्षण शिविर होगा। शिविर को केंद्रीय नेता संबोधित करेंगे। संगठन की ओर से यह प्रयास है कि शिविर का उद्घाटन वर्चुअल माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करें।

साथ ही पार्टी के विधायकों को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का मार्गदर्शन भी प्राप्त हो सकता है। इस संबंध में पूछे जाने पर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि विधायकों के प्रशिक्षण शिविर को लेकर मुख्यमंत्री से चर्चा की गई है। लेकिन अभी तारीख व स्थान तय होना है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *