उत्तराखंड में आज देहरादून मे एक दिन मे हुआ ये बड़ा कांड तो DGP हो गए नाराज, जमकर लगा डाली अधिकारियो की क्लास….

देहरादून : उत्तराखण्ड ने देहरादून में एक ही दिन में हुई चेन स्नेचिंग की 06 घटनाओं पर नाराजगी जताते हुए देहरादून पुलिस के कसे पेंच।

पुलिस महानिदेशक, उत्तराखण्ड ने जनपद देहरादून में एक ही दिन में मियांवाला से लेकर सेलाकुई के 06 स्थानों पर हुई चेन स्नेचिंग की घटनाओं पर नाराजगी व्यक्त करते हुए देहरादून पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को पुलिस मुख्यालय तलब कर घटनाओं के अनावरण हेतु की जा रही कार्यवाही की जानकारी ली।

उन्होंने कन्ट्रोल रूम द्वारा फ्लैश की गयी चेन स्नेचिंग की सूचना पर सम्बन्धित थानाध्यक्ष, चौकी प्रभारी, चीता पुलिस, सिटी पेट्रोल के रिस्पॉन्स टाइम को चेक कर सम्बन्धित अधिकारी की जिम्मेदारी तय करते हुए कड़ी कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया। उन्होंने घटना के शीघ्र अनावरण करने हेतु टीमों का गठन करने के निर्देश दिए।

बैठक में अपर पुलिस महानिदेशक, अपराध एवं कानून व्यवस्था- वी मुरूगेशन, पुलिस महानिरीक्षक गढ़वाल परिक्षेत्र- करन सिंह नगन्याल, पुलिस उप महनिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, देहरादून- जन्मेजय खंडूरी, पुलिस अधीक्षक, क्राईम देहरादून- विशाखा अशोक, पुलिस अधीक्षक, नगर- सरिता डोभाल उपस्थित रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *