उत्तराखंड की राजधानी में चेन लूट मामले में पांच थानाध्यक्षों को आज लास्ट दिन का अल्टीमेट, बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो हटाया जा सकते हैं….

देहरादून : चेन लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। अब तक पुलिस के हाथ लगी जानकारी के अनुसार आरोपित छह जगह चेन लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद सेलाकुई से जंगल के रास्ते विकासनगर पहुंचे।

हर्रावाला से सेलाकुई तक चेन लूट की छह वारदात को अंजाम देने वाले तीसरे दिन भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए। जिन थाना क्षेत्रों में ये वारदात हुईं, उनके थानाध्यक्षों को एसएसपी ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए दो दिन का समय दिया है। यदि रविवार शाम तक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो उन्हें हटाया भी जा सकता है।चेन लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

अब तक पुलिस के हाथ लगी जानकारी के अनुसार आरोपित छह जगह चेन लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद सेलाकुई से जंगल के रास्ते विकासनगर पहुंचे और वहां से भी जंगल के रास्ते फरार हो गए। आरोपित लूट की घटना में इस्तेमाल की गई बाइक भी कहीं छोड़कर चले गए।

पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी सहित तीन टीम उत्तर प्रदेश भेजी हैं।एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने बताया कि हर्रावाला पुलिस चौकी इंचार्ज, रायपुर थानाध्यक्ष, कैंट, पटेलनगर कोतवाली और सेलाकुई के थानाध्यक्ष को आरोपितों के बारे में काफी जानकारी दी गई है।

सभी को रविवार शाम तक का वक्त दिया गया है। यदि इस दौरान गिरफ्तारी नहीं की गई तो उन्हें थाना-कोतवाली से हटाया भी जा सकता है।छह जगह लूट की वारदात को अंजाम देने और समय पर अलर्ट करने के बावजूद भी बदमाश उत्तराखंड की सीमा से बाहर निकलने में कामयाब हो गए। यदि पुलिस समय पर अलर्ट हो जाती और उनकी धरपकड़ शुरू कर देती तो वह सीमा से बाहर नहीं निकल सकते थे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *