टिहरी: एक्शन में दिखी IPS तृप्ति भट्ट! जनता से किया सीधा संवाद, इन प्रमुख बिन्दुओं पर रहेगी नज़र

धनौल्टी: आईपीएस तृप्ति भट्ट को टिहरी जनपद की कमान सौंपी गई है, जिसके बाद से ही एसएसपी तृप्ति भट्ट एक्शन में नजर आ रही हैं. एसएसपी ने शुक्रवार को थत्यूड़ थाने में जन संवाद क्रार्यक्रम के तहत क्षेत्र की जनता की समस्याएं सुनीं. साल 2015 थाना थत्यूड़ बनने के बाद ऐसा पहली बार है, जब किसी एसएसपी थत्यूड़ क्षेत्र की जनता से सीधा संवाद किया है.

दरअसल जन संवाद कार्यक्रम में टिहरी एसएसपी तृप्ति भट्ट ने महिलाओं, बच्चों, बालिकाओं को उनके अधिकारों के संबंध में विस्तृत जानकारी दी और 20 मेधावी बालिकाओं के उत्साहवर्धन के लिए टी-शर्ट वितरित की.

 

महिलाओं की सुरक्षा, सहायता के लिए लगातार प्रयास किया जायेगा.

ड्रग्स/नशाखोरी/अवैध शराब बिक्री पर लगाम लगायी जायेगी।.

मेधावी छात्राएं जो पढ़ाई/स्पोर्ट्स/विभिन्न प्रतियोगिताओं में रूचि लेती हैं, तो उन मेधावी छात्राओं को पुरस्कृत किया जाएगा.

थत्यूड़ थाना क्षेत्र में फड़, ठेली संचालकों का शत प्रतिशत सत्यापन किया जायेगा, जिससे अपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगेगी. साथ ही महिला/बच्चों संबंधी अपराधों पर लगाम लग सकेगी.

जनता के सहयोग से पुलिस की कार्य प्रणाली को ओर भी प्रभावशाली बनाया जा सकेगा.

कोविड-19 संक्रमण का प्रभाव कम होने पर महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने के लिए सभी थाना क्षेत्रों में कार्यशाला का आयोजन होगा.

बता दें कि जन संवाद कार्यक्रम के बाद एसएसपी तृप्ति भट्ट ने थत्यूड़ क्षेत्र का भ्रमण किया. जिस पर स्थानीय जनता ने उत्साह के साथ SSP का आभार प्रकट किया. बता दें, SSP ने कार्यभार ग्रहण करने सात दिन के भीतर थाना घनसाली और थत्यूड़ थाना क्षेत्र का भ्रमण किया

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *