देख लीजिए कैसे हो रही है विकी कौशल-कटरीना कैफ की शादी, नहीं बचा कुछ सीक्रेट…

1- विकी कौशल और कटरीना कैफ अपनी शादी को सीक्रेट रखने के काफी जतन कर रहे हैं। हालांकि इस रॉयल वेडिंग की काफी डिटेल बाहर आ चुकी है। शादी 700 साल पुराने किले सिक्स सेंसेस में होगी ये खबरें तो लंबे वक्त से चल रही हैं। अब उनके संगीत की थीम-गाने, कटरीना की मेहंदी, ग्लास गजीबो मंडप, मेन्यू और विकी 7 घोड़ों के रथ पर आएंगे, इस बात तक का खुलासा हो चुका है।

2 -सबसे पहले बात करें वेन्यू की तो शायद वेन्यू के फाइनल होने के कुछ वक्त बाद ही ये खबरें मीडिया में आ गई थीं। राजस्थान सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा में सिक्स सेंसेस लग्जरी होटल विकी कटरीना का वेडिंग वेन्यू है। इतना ही नहीं शादी के लिए इलाके के करीब 45 होटल बुक हैं।

3 -संगीत की थीम से लेकर किन गानों पर परफॉर्म किया जाएगा, यह भी लीक हो चुका है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, संगीत की थीम ब्लिंग है। रिपोर्ट्स हैं कि कटरीना अपनी फिल्म ‘सिंह इज किंग’ के गाने ‘तेरी ओर’ पर परफॉर्म करेंगी। वहीं विकी और कटरीना साथ में ‘काला चश्मा’ पर परफॉर्म कर सकते हैं।

4 -रॉयल वेडिंग में खाने की भी शाही व्यवस्था है। पंजाबी चटखारेदार खाने से लेकर इंटरनैशनल फूड, सैलड और राजस्थानी जायका भी होगा। पानीपुरी, कचौड़ी से लेकर पान के स्टॉल्स होंगे। सब्जियां कर्नाटक और कुछ फल सब्जियां विदेशों से भी इम्पोर्ट करवाए गए हैं। इनमें ताइवान का मशरूम और फिलीपींस का ऐवोकाडो शामिल होने की भी खबर है।

5 -कटरीना कैफ के हाथों में राजस्थान की फेमस सोवत मेहंदी सजेगी। वेडिंग फंक्शन के लिए जितनी मेहंदी ऑर्डर की गई है उसकी कीमत करीब 1 लाख रुपये बताई जा रही है। हालांकि रिपोर्ट्स ये भी हैं कि मेहंदी के बिजनसमैन की तरफ से कटरीना को यह शादी के गिफ्ट के रूप में मिली है। उन्होंने इसके पैसे नहीं लिए हैं।

6 -कटरीना कैफ के मंडप के भी काफी चर्चे हैं। बताया जा रहा है कि उनका मंडप कांच का होगा। खूबसूरत ग्लास गजीबो में कटरीना और विकी कौशल 7 फेरे लेंगे और सुख-दुख में साथ रहने की कसमें खाएंगे। इस मंडप को राजवाड़ा स्टाइल में सजाया जाएगा। 

7 -विकी कौशल की एंट्री भी एकदम शानदार होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 7 घोड़े बुक किए गए हैं। विकी 7 सफेद घोड़ों वाले रथ पर किसी राजकुमार की तरह आएंगे।

8 -शादी में मेहमानों की बुकिंग सीक्रेट कोड्स से हुई है। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट पर ही उन्हें अपने सीक्रेट कोड्स बताने हैं और वहां से उन्हें होटल पहुंचाया जाएगा। शादी में मोबाइल फोन और कैमरा बैन है ताकि कोई तस्वीर बाहर न जा सके। बताया जा रहा है कि विकी-कटरीना ने इंटरनैशनल मैगजीन को अपनी तस्वीरें बेच दी हैं।

9 -होटल के बाहर बाउंसर्स की टाइट सिक्योरिटी है। यहां तक कि वेन्यू के आसपास कोई ड्रोन दिखाई दिया तो उसे उड़ा दिया जाएगा।

10 -ये तो थी शादी तक की बात। 9 तारीख को विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी होगी। इसके बाद आफ्टर पार्टी। वहीं मुंबई लौटकर बचे हुए लोगों को ग्रैंड रिसेप्शन देने की खबर भी है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *