कैटरिना कैफ ने अपनी मेहंदी सेरेमनी में लगाये जोरदार ठुमके ,सामने आई एक्ट्रेस के मेहँदी सेरेमनी की ये बेहतरीन तस्वीरे…..

राजस्थान : बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज अपनी बेहतरीन एक्टिंग और शानदार फिल्मों के दम पर लाखों दिलों में अपनी तगड़ी पहचान बना चुकी हैं यही कारण है कि आज कैटरीना कैफ के लाखों चाहने वाले मौजूद हैं और ऐसे में अपनी असल जिंदगी से जुड़ी खबरों को लेकर भी कैटरीना कैफ काफी अधिक चर्चाओं में बनी रहती हैं| अभी की कहे तो कैटरीना कैफ अपनी शादी से जुड़ी खबरों को लेकर फैंस के बीच काफी अधिक चर्चा का विषय बनी हुई है और ऐसे में हमारी आज की यह पोस्ट भी कैटरीना कैफ की शादी से ही जुड़ी हुई है…

कैटरीना कैफ की शादी को लेकर ऐसी खबरें थी के कैटरीना कैफ का वेडिंग फंक्शन इसी महीने की 7 से लेकर 9 तारिख के बीच चलने वाला है। और इसके अलावा बात की भी जानकारी सामने आई थी कैटरीना कैफ और विकी कौशल डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने राजस्थान की लोकेशन चुनी है। जैसा कि आज 8 दिसंबर की तारीख है, ऐसे में अब कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और आज पहले दिन कैटरीना कैफ की रस्मों की शुरुआत हुई है। कैटरीना कैफ की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड की कई मशहूर सितारे विजयपुर पहुंच चुके हैं, और अभी बीती शाम अभिनेता विक्की कौशल को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वही अब जब कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें सामने सामने आई हैं, तो यह बेहद तेजी से वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों की बात करें तो इनमें कैटरीना कैफ एक मेहंदी रंग की ग्रीन साड़ी में नजर आ रही है जिसके साथ उन्होंने कुछ हैवी ज्वेलरी कैरी कर रखी है। इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ कैटरीना कैफ के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है और कैटरीना इन तस्वीरों में ठुमके लगाती हुई पोज़ देती नजर आई है।

इनकी यह तस्वीरें सबसे पहले ट्विटर पर सामने आई थी, जिसके बाद याने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी अब बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद कैटरीना कैफ के तमाम फैंस उन्हें शादी की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं।

पर हम आपकी जानकारी के लिए बता दें, इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ये तस्वीरें कैटरीना कैफ की मेहंदी सेरेमनी की असल तस्वीरें नहीं है, बल्कि यह तस्वीरें एक्ट्रेस के एक ऐड शूट की हैं। पर क्योंकि कैटरीना कैफ इन तस्वीरों में अपने हाथों में मेहंदी लगाए हुए नजर आ रही हैं, और इन तस्वीरों में वह काफी सजी संवरी भी नजर आ रही हैं, इसलिए इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की मेहंदी की तस्वीरें बताकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

साथ ही हम आपको बताते चलें, कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी में उन्होंने किसी भी फोटोग्राफर को फोटो खींचने की अनुमति नहीं दी है और इसके अलावा शादी में मौजूद तमाम मेहमानों को भी उन्होंने तस्वीरें ना क्लिक करने और ना शेयर करने के लिए कहा है। ऐसा करते हुए शायद ये कपल अपने इन पर्सनल मोमेंट्स को प्राइवेट रखना चाहते है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *