50 लाख रुपए की स्मेक के साथ महिला गिरफ्तार-पति के साथ मिलकर छात्रों और मजदूरों को बेचती थी नशे का सामान…..

 

रूड़की : भगवानपुर पुलिस ने 50 लाख रुपए की स्मैक के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला अपने पति के साथ मिलकर इस गोरखधंधे को अंजाम देती थी।

रूड़की स्थित अपने कार्यालय में घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात प्रमेन्द्र डोभाल ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में जनपद में नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत भगवानपुर पुलिस को इस पर कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया।

भगवानपुर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि राशिद पुत्र साबिर एवं उसकी पत्नी साहिस्ता निवासी सिकंदरपुर भैंसवाल थाना जनपद हरिद्वार के घर में भारी मात्रा में स्मेक रखी हुई है सूचना पर कार्रवाई करते हुए टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर दबिश दी तो साहिस्ता पत्नी राशिद की निशानदेही पर उसके घर से 142.76 ग्राम अवैध स्मेक बरामद हुई जिसकी अंतराष्ट्रीय बाजार में कीमत 50 लाख रुपए बताई गई है।

साहिस्ता ने पूछताछ में बताया कि उसका पति की राशिद बाहर से स्मेक खरीद कर लाता था और घर पर वह उन्हें छोटी-छोटी पुड़िया बना कर बेचती थी। प्रत्येक पुड़िया की कीमत 250 से लेकर 400 रुपए तक होती थी। जिसे ज्यादातर फैक्ट्री वाले मजदूर और छात्र खरीदते थे। वही महिला का पति अभी पुलिस गिरफ्त से बहार निकल गया है।

 

स्मेक कहाँ से खरीदी जाती थी इसकी जानकारी उसके गिरफ्त में आने के बाद ही मिल पाएगी। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसपी देहात प्रमेन्द्र डोभाल, मंगलौर सीओ पंकज गैरोला, भगवानपुर थाना अध्यक्ष पीडी भट्ट, उपनिरीक्षक पुष्पेंद्र, सतीश शाह, कांस्टेबल गौतम,बबलू खान,ललित यादव, बलदेव, गीता शाह, लाल सिंह आदि शामिल रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *