हरिद्वार महाकुंभ के कोरोना टेस्टिंग फर्जीवाड़े में एसआईटी ने कसा कानूनी शिकंजा, अब इनके लिए गैर जमानती वारंट जारी…..

हरिद्वार : हरिद्वार से चर्चित आरटीपीसीआर मामले में शरत, मल्लिका और नलवा के लिए गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है । कोरोना टेस्टिंग फर्जीवाड़े में एसआईटी ने कसा कानूनी शिकंजा। आरोपितों की धरपकड़ के लिए हरियाणा में छापेमारी कर रही एक टीम। कुंभ में सामने आए कोरोना जांच फर्जीवाड़े में दो दिन पहले शासन ने स्वास्थ्य विभाग के दो अधिकारियों को निलंबित किया है।

इसके बाद एसआईटी ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी शुरू कर दी है। कुंभ में कोरोना टेस्टिंग का ठेका लेने वाली मैक्स कॉरपोरेट सर्विसेज के पार्टनर शरत पंत व उसकी पत्नी मल्लिका पंत और हिसार की नलवा लैब के मालिक डॉक्टर नवतेज नलवा गिरफ्तारी के लिए हरिद्वार की सीजेएम कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल कर लिए हैं।

एक टीम शुक्रवार रात आरोपितों की तलाश में हरिद्वार से रवाना हो चुकी है। टीम ने हरियाणा में डॉक्टर नलवा के ठिकानों पर छापेमारी की है। इसके बाद दिल्ली और फरीदाबाद में भी छापेमारी की तैयारी है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि शरत, मल्लिका और डॉक्टर नलवा की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से एनबीडब्ल्यू ले लिए गए हैं। पुलिस ने उनकी तलाश में जुटी हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *