हत्या का प्रयास करने के जुर्म में भाजपा नेता का ड्राईवर गिरफ्तार, घटना में शामिल अन्य अभियुक्तो की तलाश जारी।

 

धनौरी। धनौरी निवासी राजेश सैनी पर जानलेवा हमला करने वाले फरार चल रहे आरोपियों में से एक ओर आरोपी भाजपा नेता के ड्राइवर को रविवार रात धनौरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।तथा न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया।दो अन्य आरोपियों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है।तथा घटना में शामिल अन्य अभियुक्तो की तलाश ओर तेज कर दी गई हैं।बता दें कि 24 जनवरी को धनौरी निवासी पचास वर्षीय राजेश सैनी रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे अपने भाई माधोराम सैनी के सैनी भोजनालय से अपने घर जा रहा था।

रतमऊ नदी के पुल के समीप भगवानपुर धनौरी हाइवे पर अज्ञात तीन हमलावरों ने उसके ऊपर लोहे की रॉड से हमला बोल दिया था।जिसके कारण उसके सिर व चेहरे पर गम्भीर चोटे आई थी।अज्ञात हमलवार उसे मरणासन्न हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए थे।राहगीरों की सूचना पर धनौरी पुलिस व उसके परिजन मौके पर पहुंचे थे।

उन्होंने खून से लथपथ राजेश सैनी को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया था।चिकित्सको ने उसकी गम्भीर हालत को देखते उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया था।

पीड़ित के भतीजे संदीप सैनी पुत्र माधोराम सैनी की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर अज्ञात हमलावरो के खिलाफ हत्या का प्रयास व हत्या षड्यंत्र रचने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर धनौरी पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आरोपियों की धरपकड़ के लिए एक टीम गठित कर तभी से दबिश दी जा रही थी।

23 मार्च को पुलिस टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि धनौरी निवासी राजेश सैनी पर जानलेवा हमला करने वालो में से दो हमलावर जिला मुजफ्फरनगर के कस्बा छपार ग्राम बीजापुर गेट से कुछ दूर पहले दोनो आरोपी कही भागने की फिराक में खड़े हैं।पुलिस ने घेराबन्दी कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया था।

पुलिस पूछताछ में दोनो आरोपियों ने अपने नाम शक्ति पुत्र शिशुपाल उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम जंधेड़ा समसपुर सचिन पुत्र राजकुमार निवासी पहानसु थाना रामपुर मनिहारान जिला सहारनपुर यूपी बताया था। धनौरी पुलिस ने दोनों आरोपियों को हत्या का प्रयास करने के जुर्म में न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया था।

घटना में शामिल व हत्या का प्रयास कराने का षड्यंत्र रचने वाले अन्य अभियुक्तो की तलाश सरगर्मी से तेज कर दी गई थी। रविवार रात घटना में शामिल एक ओर अन्य आरोपी थाना रामपुर मनिहारन नोरंगपुर निवासी 24 वर्षीय अंकित कुमार पुत्र तेजपाल को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने धनौरी से गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा कि गिरफ्तार आरोपी धनौरी क्षेत्र के एक भाजपा नेता का ड्राईवर है।इस बावत धनौरी चौकी प्रभारी यशवंत सिंह खत्री ने बताया कि पकड़े गए आरोपी अंकित को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया। घटना में शामिल अन्य फरार चल रहे अभियुक्त व हत्या का प्रयास का षड्यन्त्र रचने वालो को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। पुलिस टीम में कलियर थानाध्यक्ष जगमोहन रमोला,धनौरी चौकी प्रभारी यशवंत सिंह खत्री,कांस्टेबल पप्पू कश्यप,विजय कुमार,श्रीकांत महेंद्र सिंह,आदि शामिल रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *