उत्तराखंड की राजधानी में दोस्त के फ्लैट में रुके युवक को तीन बदमाशों ने गोली मारी….

देहरादून: दोस्त के फ्लैट में रुके युवक को तीन बदमाशों ने गोली मारी। पैर में गोली लगने से घायल हुआ युवक, राजपुर पुलिस को की शिकायत में पुराना विवाद बताया जा रहा है दोनों पक्षों में, पुलिस कर रही जांच।

दोस्त के फ्लैट में रात गुजारने आए युवक को तीन लोगों ने पहले पीटा और फिर पिस्तौल से गोली मार दी। गनीमत रही कि गोली उसके पैर को छेदती हुई सामने दीवार में जा लगी। घायल हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित की ओर से पुलिस को शिकायत की गई है। घायल युवक और हमलावर हरिद्वार जिले के रहने वाले हैं। दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद बताया जा रहा है।

घटना राजपुर क्षेत्र की है। पीड़ित लारा सिंह निवासी शेरपुर, खेलमौऊ, हरिद्वार ने बताया कि वह बृहस्पतिवार रात मसूरी रोड स्थित फॉरेस्ट रेजीडेंसी में अपने दोस्त हेमंत राजपूत के फ्लैट पर आया था। यहां पर हेमंत राजपूत की महिला मित्र भी मौजूद थी। अभी सब लोग आपस में बात ही कर रहे थे कि रात करीब साढ़े दस बजे मुंह पर कपड़ा बांधे तीन युवक जबरन फ्लैट में घुस गए। इनमें से एक युवक ने अपनी बंदूक निकालकर लारा सिंह का गिरेबान पकड़ लिया और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। युवक ने बंदूक की बट उसके पेट में मारी जिससे वह नीचे गिर गया। वहां मौजूद युवती ने शोर मचाया तो उन्होंने उसे भी जान से मारने की धमकी दी।

इस बीच एक युवक ने पिस्तौल से गोली चला दी। गोली लारा सिंह के पैर में लगी। पैर को पार करते हुए गोली दीवार में जा लगी। लारा सिंह के अनुसार वह इन तीन में दो युवकों को पहचानता है। वह भी हरिद्वार जिले के ही रहने वाले हैं। इस घटनाक्रम की शिकायत लारा सिंह ने राजपुर पुलिस को भी दी है।

एसओ राजपुर जितेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि घटना के संबंध में सूचना मिली थी। पुलिस ने मौका मुआयना किया है। शाम तक थाने में शिकायत नहीं आई थी। शिकायत आने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। फिलहाल पुलिस मौखिक शिकायत के आधार पर जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *