उत्तराखंड में यहाँ हो रहा है एक वीडियो वायरल जिसमे माँ और बहन दोषियों को सजा दिलाने की कर रही है मांग…..

हरिद्वार :  हरिद्वार जिले धिरवाली जगह पर की ये घटना है जहाँ एक माँ और बहन प्रसासन से दोषियों को सजा दिलाने की मांग कर रहे है जिसमे उनका कहना है की…..

हमे इंसाफ चाहिए,,, हमारे भाई के हत्यारो तुम्हें भगवान कभी माफ नहीं करेगा,,,,,,,हमारी मां का मकान, सोना, बैंक बैलेंस सब कुछ हड़पकर मेरी मां को सड़क पर मरने के लिए छोडने वाले और मेरे भाई को भगाने वाले सुविक्षित रमन अविक्षित रमन,शिवप्रसाद रमन (भाई जी के मंदिर, चौक बाजार वाले) और लोकप्रिय हॉस्पिटल के स्वामी डॉक्टर राजीव चौधरी ने संदिग्ध परिस्थितियों में बिना हमारे परिवार को जानकारी दिए उसकी लाश को क्यो जलाया?

7/11/21 को हमें जानकारी मिली की हमारा भाई अमित शर्मा जो आज से लगभग 5 साल पहले अपने ससुराल पक्ष एवं लोकप्रिय हॉस्पिटल के स्वामी डॉ राजीव के बहकावे में आकर अपनी पत्नी बच्चों को लेकर और हमारी मां को सड़क पर छोड़कर शहर छोड़कर कहीं चला गया था?

जिसकी जानकारी ससुराल पक्ष एवं डॉ राजीव दोनों को थी। हमारे कई बार पूछने पर भी उन्होंने हमें कोई जानकारी नहीं दी। 7/11/21 को हमें खबर मिली की हमारे भाई अमित शर्मा का निधन हो गया है। अचानक मिली इस खबर से हम अवाक रह गए तभी जानकारी मिली की इन्होंने बिना हमारी मां और हमें कोई जानकारी दिए बिना उसकी डेड बॉडी को जलाकर एक ही दिन में उसका पूरा क्रिया कर्म कर दिया?

अस्थियो का प्रवाह भी कर दिया। हमारी मां पिछले साढे 5 सालों से अपने बेटे की शक्ल एवं आवाज सुनने के लिए तरस रही थी और इन हत्यारों ने मेरी बूढ़ी मां और हम बहनों से आखरी समय मे उसका चेहरा तक नहीं देखने दिया। और आनन-फानन में हमारे परिवार को बिना जानकारी दिए संदिग्ध परिस्थितियों में आखिर क्यों उसका अंतिम संस्कार किया ?

हम शासन-प्रशासन और समाज के जिम्मेदार लोगों से हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हैं कि हमारे भाई की मौत की निष्पक्ष जांच एवं दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने में हमारा सहयोग करें जिससे मानवीय संवेदनाओं की हत्या करने वाला ऐसा दर्दनाक हादसा समाज में किसी और को ना भुगतना पड़े।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *