उत्तराखंड में यहाँ धार्मिक स्थल की पवित्रता भंग करने का ये वीडियो हो रहा वायरल, हुआ मुकदमा, एसएसपी ने कहा नहीं बक्शा जायेगा……

देहरादून: डोईवाला थाना क्षेत्र के हर्रावाता चौकी क्षेत्र में बीती रात मंदिर के गेट पर एक विशेष सामुदाय का युवक पेशाब करता हुआ नजर आया। इसी के साथ उस युवक ने मंदिर में पत्थर फेंककर कांच भी तोड़ दिया।

यह सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी। इससे स्थानीय लोगों और हिंदू संगठन में रोष है।वहीं देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रहा है। हिंदू संगठनों की तहरीर पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। एसएसपी ने कहा कि युवक की तलाश की जा रही है।

धर्म चाहे कोई भी हो। किसी की आस्था से खिलवाड़ करना गलत है फिर चाहे वह हिंदू हो मुस्लिम हो सिख हो इसाई हो। भारत एक सांप्रदायिक देश है यहां सभी मिलजुल कर रहते हैं लेकिन किसी की भी धार्मिक भावनाओं और आस्था को ठेस पहुंचाना गलत है और यह कानूनी जुर्म है।

प्रेस नोट संख्या :-618
मीडिया सेल देहरादून
दिनाँक -12/12/23

कोतवाली डोईवाला।
आज दिनांक 12-12-2023 को प्रातः 08:00 बजे सूचना प्राप्त हुई की हर्रावाला स्थित काली मंदिर के बाहर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा रात्रि मे पेशाब किया गया तथा पत्थर मारकर मंदिर का कांच क्षतिग्रस्त किया गया है। उक्त सूचना पर तत्काल मौके पर जाकर सीसीटीवी कैमरे देखे गए तो एक व्यक्ति द्वारा मंदिर के बाहर पेशाब किया व मंदिर का कांच तोड़कर मंदिर को क्षतिग्रस्त किया गया। पार्षद हर्रावाला विनोद कुमार की तहरीर के आधार पर कोतवाली डोईवाला पर अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध मु0अ0सँ0 – मे अभियोग 375/23 धारा पंजीकृत किया जा 295/153 ए/ 427 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया है। अज्ञात अभियुक्त की तलाश हेतु टीम नियुक्त कर गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *