उत्तराखंड में सीएम धामी के नशा मुक्त देवभूमि मिशन के तहत, अब यहां चला ड्रग तस्करों पर प्रशासन का डंडा, जब्त की गई इतने करोड़ की संपत्ति…..

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नशा मुक्त देवभूमि मिशन के तहत हरिद्वार प्रशासन ने शुक्रवार को सात ड्रग डीलरों की 2.60 करोड़ रुपये की चल-अचल संपत्ति जब्त की है। हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ने शुक्रवार को एएनआई को बताया, “सीएम के नशा मुक्त देवभूमि मिशन के तहत, हमने 7 ड्रग तस्करों की पहचान की और उनकी 2.60 करोड़ रुपये की चल और अचल संपत्तियों को जब्त कर लिया। ऐसे कृत्यों में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी” पुलिस ने बताया कि छह आरोपी हरिद्वार और एक सहारनपुर का रहने वाला है। उन्होंने आगे कहा कि आरोपी के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

उन्होंने कहा कि भविष्य में पुलिस प्रशासन द्वारा इस तरह की और कार्रवाई की जाएगी। उत्तराखंड के सीएम ने गुरुवार को राज्य के लोगों से 2025 तक राज्य को नशा मुक्त बनाने के संकल्प में सरकार की मदद करने के लिए आगे आने का आह्वान किया।

धामी ने देहरादून की एक जिला जेल में नशामुक्ति कार्यशाला ‘मिशन नशा मुक्त देवभूमि’ का उद्घाटन किया। सीएम ने कहा, “नशा मुक्ति एक बहुत ही महत्वपूर्ण विषय है। यह हमारा संकल्प है कि 2025 तक देवभूमि का एक भी व्यक्ति नशे का आदी नहीं होना चाहिए।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *