उत्तराखंड में पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे से पहले केदारनाथ में त्रिवेन्द्र ,धन सिंह ,मदन का विरोध ,मोदी के दौरे से पहले विरोध से सकते में बीजेपी….

देहरादून : देवस्थानम बोर्ड के खिलाफ केदारनाथ धाम में तीर्थ पुरोहितों का आंदोलन लगातार उग्र हो रहा है।

सोमवार सुबह केदारनाथ पहुंचे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का तीर्थपुरोहित समाज ने जमकर विरोध किया। उन्हें संगम स्थित पुल से आगे नहीं जाने दिया जा रहा है। तीर्थपुरोहित एवं हक-हकूकधारी नारेबाजी के साथ जमकर विरोध कर रहे हैं।

वही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक प्रोटोकॉल मंत्री धन सिंह रावत का भी केदारनाथ में जमकर विरोध किया गया साफ है आगामी दिनों में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का केदारनाथ दौरा भी है जिसके चलते यह तमाम नेता केदारनाथ पहुंचे थे ऐसे में अगर ऐसे ही विरोध प्रदर्शन रहा तो फिर पीएम मोदी के कार्यक्रम को सफल बनाने की बीजेपी की कोशिश में खलल पड़ सकता है।

तीर्थ पुरोहितों के अनुसार देवस्थानम बोर्ड का एक्ट लाकर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सनातन हिंदू धर्म पर कुठाराघात करने की कोशिश की है।

हालांकि त्रिवेंद्र सिंह रावत पहले भी कह चुके हैं देवस्थानम बोर्ड किसी का विरोध करने के लिए नहीं बल्कि चार धाम यात्रा को सु व्यवस्थित करने समेत तमाम व्यवस्थाओं को करने के लिए किया गया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *