उत्तराखंड में आज यहाँ ऐसे भरभरा कर सड़क पर गिर गया पूरा पहाड़ देखिए वीडियो…..

जोशीमठ: उत्तराखंड में बारिश ने पहाड़ों मे हालत बद से बदतर कर दिये है। कल रात से लगातार हो रही बारिश ने सड़को पर लोगो की मुश्किलें बढा दी है। बद्रीनाथ हाईवे नरकोटा के समीप लगभग कई घण्टे से बाधित है, लेकिन सोचने वाला विषय यह है मार्ग बन्द होने के बाद दो घण्टे तक जिम्मेदार संस्थाओ का ना कोई आदमी दिखा और ना मार्ग खोलने के लिए मशीनें।

ऐसे मे लोगो का सिस्टम पर जमकर गुस्सा फूटा। वही मार्ग कई जगहो पर लोग खतरनाक चट्टानों के नीचे बैठ कर इंतजार करते नजर आये, अगर चट्टान खिसक जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। सड़क के दोनो और सैकड़ो लोग फंसे है। बड़ी बात तो यही रही की सुरक्षा को लेकर भी लापरवाही बरती गयी, पुलिस के जवान भी वहा नजर नही आये, कुछ होमगार्ड के जवान ही सेकड़ो लोगो के बीच खड़े दिखे।

बाद मे पुलिस कर्मी मौके पर पहुँचे। आपको बता दे की केंद्र सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट आलवेदर सड़क का सपना भले की बेहतरीन है लेकिन जिस तरह से प्राइवेट कंपनियों ने सड़को के बुरे हाल कर दिये है और जगह जगह डेन्जर जोन पैदा कर दिये है यह मुसाफिरो के लिए किसी बड़ी मुश्किल से कम नही है। देखिए कैसे भरभरा कर सड़क पर गिर गया पहाड़।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *