उत्तराखंड में गदर-2 के निर्देशक नई फिल्म की लोकेशन के लिए पहुंचे, 15 अक्टूबर से उत्तराखंड की इन वादियों में होगी शूटिंग……

देहरादून: फिल्म ‘गदर-2 के निर्माता, निर्देशक अनिल शर्मा अपनी नई फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की वादियों में शुरू करने जा रहे हैं। तकरीबन 40 दिन तक चलने वाली फिल्म की शूटिंग 15 अक्टूबर से देहरादून, ऋषिकेश, हरिद्वार व टिहरी, धनोल्टी आदि क्षेत्रों में होगी। फिल्म की लोकेशन को लेकर इन दिनों अनिल शर्मा उत्तराखंड पहुंचे हैं।

हफ्तेभर के उत्तराखंड दौरे के लिए निर्माता व निर्देशक अनिल शर्मा रविवार को देहरादून पहुंचे। फिल्म प्रोड्यूसर सुमित अदलखा ने एक होटल में अनिल शर्मा से मुलाकात कर स्वागत किया।

सुमित अदलखा ने बताया कि मुलाकात के दौरान शर्मा ने राज्य में फिल्म नीति व फिल्म मेकर्स को प्रोत्साहित के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। कहा कि जल्द ही वह मुख्यमंत्री व पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज से भी मुलाकात करेंगे।

उन्होंने बताया कि अनिल शर्मा की आने वाली फिल्म की शूटिंग 15 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। इसके लिए बीते सोमवार को उन्होंने ऋषिकेश व हरिद्वार पहुंचकर शूटिंग की लोकेशन की जानकारी भी ली।

फिल्म का नाम अभी ‘जर्नी’ (Journey) रखा गया है, हालांकि यह किस विषय पर आधारित होगी, इसका बाद में ही पता चल सकेगा। फिल्म के लिए अभिनेता नाना पाटेकर व अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा सहित कई कलाकार यहां पहुंचेंगे। अनिल शर्मा के साथ उनकी टीम के सदस्य फुरकान कुरैशी व राणा भाटिया भी आए हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *