उत्तराखंड में संजीव चतुर्वेदी पुलिस कस्टडी रिमांड पर..भाजपा नेता का नाम आया सामने….

देहरादून: पटवारी, लेखपाल पेपर लीक मामले के तार भाजपा नेता से जुड़ रहे हैं। ठोस सबूत मिलने पर भाजपा नेता की गिरफ्तारी भी हो सकती है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से आठ जनवरी को संपन्न कराई गई पटवारी भर्ती की लिखित परीक्षा का पेपर लीक होने का एसटीएफ उत्तराखंड ने भंडाफोड़ किया था।

बुधवार को पेपर लीक घोटाले में भाजपा नेता का नाम चर्चाओं में आ गया है। देहात क्षेत्र के भाजपा नेता के संपर्क गिरफ्तार हुए लोगों से रहे हैं। एसआईटी पूरी तहकीकात में जुट गई है। अनुभाग अधिकारी संजीव चतुर्वेदी समेत तीन आरोपियों के पुलिस रिमांड के बाद भी कई नाम सामने आए हैं। अधिकारी बोलने से बच रहे हैं।

पटवारी भर्ती पेपर लीक मामले की जांच में जुटी एसआईटी ने मंगलवार को आरोपी लोक सेवा आयोग के अनुभाग अधिकारी संजीव चतुर्वेदी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की। उससे यह जानने का प्रयास भी किया कि आयोग में कहीं कोई और उसका मददगार तो नहीं है।

कोर्ट ने उसका दो दिन का रिमांड मंजूर किया है। एसआईटी मंगलवार को आरोपी संजीव चतुर्वेदी को उन ठिकानों पर लेकर गई, जहां अभ्यर्थियों को प्रश्न पत्ररटाए गए थे। पटवारी भर्ती पेपर लीक कांड सामने आने के बाद संजीव चतुर्वेदी और उसकी पत्नी रितू सहित आठ आरोपियों को पकड़ा गया है।

एसआईटी ने पॉलीटेक्निक शिक्षक राजपाल व उसके भतीजे संजीव कुमार को चार दिन तक रिमांड पर लेकर पूछताछ की। इसी आधार पर सोमवार को संजीव और राजपाल के दो रिश्तेदारों को एसआईटी ने गिरफ्तार किया था। कुछ उपकरण भी बरामद किए गए थे। दोनों आरोपियों की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद जेल भेज दिया गया।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *