धर्मनगरी हरिद्वार में पहुंची चैकअप करवाने संत की गर्भवती प्रेमिका, राज छिपाने के लिए प्रेमिका को यूपी की राजधानी से आर्थिक राजधानी किया शिफ्ट….

हरिद्वार : कालनेमि संतों के लिए बड़ी खुशखबरी है। अब वे शीघ्र ही चाचा व ताऊ बनने वाले हैं। इसी के चलते गर्भवती हुई संत की प्रेमिका कुछ दिन पूर्व हरिद्वार पहुंची। यहां पहुंचने के बाद उसने अपना चैकअप करवाया। जिसके बाद प्रेमिका को अब संत ने यूपी की राजधानी से देश की आर्थिक राजधानी में शिफ्ट कर दिया है।

बता दें कि हरिद्वार के एक संत की रासलीला के चलते उसकी प्रेमिका गर्भवती हो गयी। जिसके बाद संत ने प्रेमिका को यूपी की राजधानी भेज दिया। काफी समय राजधानी में बिताने के बाद विगत 15 दिनों पूर्व प्रेमिका हरिद्वार आयी और यहां एक चिकित्सक से उसने अपना चैकअप करवाया। प्रेमिका से कोई राज ना जान ले इसके लिए प्रेमिका के साथ बॉडीगार्ड भी थे। राज को छिपाने के लिए प्रेमिका के चैकअप के लिए महिला चिकित्सक किसी अन्य के क्लीनिक में आयीं।

बता दें कि यह वही चिकित्सिका हैं, जिनके क्लीनिक में कई बार तोडफोड़ भी की जा चुकी है। चैकअप के बाद राज किसी को पता ना चले इसके लिए संत ने प्रेमिका को अब यूपी की राजधानी ये देश की आर्थिक राजधानी में शिफ्ट कर दिया है। वहीं सूत्रों के मुताबिक इस बार का चातुर्मास संत महाराज नहीं कर पाएंगे। कारण की उनको तब तक सूतक लग जाएगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *