उत्तराखंड में यहाँ PNBIANS क्लब ने मनाया तीन वर्ष पूरे होने पर होली मिलन कार्यक्रम….

हरिद्वार: हरिद्वार PNBIANS क्लब ने अपनी स्थापना के तीन वर्ष पूरे होने पर तृतीय होली मिलन कार्यक्रम होटल जाहन्वी डेल में बड़ी धूमधाम से मनाया। जिसमें बड़ी संख्या में पी एन बी परिवार के सदस्यों ने हरिद्वार, कनखल, ज्वालापुर, शिवालिक नगर, टिहरी, दिल्ली आदि स्थानों से शामिल हो कर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। कार्यक्रम बहुत ही सफल रहा और सब ने इसका भरपूर आनंद उठाया।

इस बार कार्यक्रम की विशेषता थी कि लगभग सभी ने कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति दी और सबका मन मोह लिया। विशेष उपलब्धि के रूप में क्लब को एक नया हीरा सुमन भारद्वाज के रूप में प्राप्त हुआ जिन्होंने अपने कुशल, प्रभावी एवं मनमोहक संचालन से सब को बहुत प्रभावित किया। आरती के नेतृत्व में रुचि एवं जया ने पति पत्नी और पड़ोसी नाटिका का सफल मंचन किया। प्रस्तुति गजब रही। कन्नोजिया का चरित्र हमेशा याद आता रहेगा और गुदगुदाता रहेगा।

कार्यक्रम में भागीरथ पाहवा, अनुजा मनीष शरण, सुनीता,आशुतोष शर्मा, संजीव अरोड़ा, राजेंद्र दत्ता, खिल्लन, श्रुति, सविता शर्मा, श्रुति- अंतरिक्ष, विदुषी, राहुल, सुमन एवं राजन भारद्वाज, विनय श्रीवास्तव, राज कुमार, नरेश कंसल, हरमिंदर, सभी बच्चों (तमन्ना, अयान, जसनुर) की एवं सभी साथियों की परिवार सहित सामूहिक प्रस्तुतियां बहुत ही शानदार मजेदार और आनंददायक रही।

कार्यक्रम ऐसा लग रहा था जैसे बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई हो एवं उसका संचालन किया जा रहा हो। सभी बच्चों की तरह मिलजुल कर दिल खोलकर अपनी अपनी प्रस्तुति दे रहे थे। सभी ने अंत में सामूहिक रूप से डी जे पर डांस का खूब आनन्द उठाया।

क्लब के इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में आनंद सिंह रावत, हरदीप सिंह डोगरा (श्रीमती सिल्की सग्गू), नवनीत कुमार, गुलशन हेमनानी ने परिवार सहित भाग लेकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

कार्यक्रम की सफलता में कुछ लोगों का विशेष योगदान रहा। राज कुमार शर्मा (संस्थापक-संयोजक), राजेन्द्र भाटिया, राजन भारद्वाज, भगीरथ पाहवा, सुमन भारद्वाज, गीता कपूर आदि का सहयोग विशेष रूप से सराहनीय रहा। अंत में बिग बॉस एस के गुप्ता ने अपने संबोधन से गागर में सागर भरने का कार्य बखूबी निभाते हुए सबका धन्यवाद दिया।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *