उत्तराखंड में अब UKPSC ने इस परीक्षा के लिए नया UPDATE जारी किया हैं देखिए……

देहरादून: UKPSC ने असिस्टेंट प्रोफेसर (राजकीय महाविद्यालय) चयन-2021 भर्ती परीक्षा से संबंधित एक विज्ञप्ति जारी की है। जिसमें लिखा है कि, असिस्टेंट प्रोफेसर (राजकीय महाविद्यालय) चयन-2021 के विज्ञापन दिनांक 04 दिसम्बर 2021 एवं विज्ञप्ति दिनांक 19 जनवरी, 2022 द्वारा प्राप्त ऑनलाइन आवेदन पत्रों में अंकित एापी०आई० स्कोर के आधार पर शॉर्टलिस्टिंग परिणाम दिनांक 13 अप्रैल, 2022 को घोषित किया गया, जिसमें सफल अभ्यर्थियों से दिनांक 04 मई, 2022 तक प्राप्त किये गये अभिलेखों की सन्निरीक्षा के क्रम में असिस्टेंट प्रोफेसर, अंग्रेजी (English) विषय के लिए नई सूची अभ्यर्थन निरस्त सूची एवं अभिमानी अहंता विषयक सूचना से संबंधित सूचियों को आयोग की वेबसाइट psc.uk.gov.in पर प्रसारित किया गया है।

अनर्ह सूची एवं अधिमानी अहंता की सूची के संबंध में अभ्यर्थियों को साक्ष्यों सहित अभिलेख / प्रमाण-पत्र / प्रत्यावेदन आयोग कार्यालय में दिनांक 17.11.2023 (शुक्रवार) के सांय 06:00 बजे तक प्रस्तुत करने हेतु अंतिम अवसर प्रदान किया गया है।

उक्त अन्तिम तिथि 17.11.2023 के पश्चात अभ्यर्थियों के इस विषय में प्राप्त किसी भी अभिलेख / प्रमाण-पत्र / प्रत्यावेदन पर विचार नहीं किया जायेगा। यह भी सूचित किया जाता है कि अभ्यर्थियों को इस संबंध में डाक के माध्यम से पृथक से सूचना प्रदान नही की जायेगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *