उत्तराखंड में अब बस यात्रियों की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें, उत्तराखंड रोडवेज की 31 जनवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल…..

देहरादून: रोडवेज कर्मचारी यूनियनों का 27 जनवरी को होगा आईएसबीटी देहरादून में धरना प्रदर्शन। परिवहन निगम कर्मचारी यूनियन के संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर 27 जनवरी को होगा धरना प्रदर्शन। 31 जनवरी की रात से हड़ताल पर जाने का लिया गया है यूनियनों की तरफ से निर्णय। संयुक्त मोर्चा के संयोजक दिनेश पंत ने आंदोलन की रूपरेखा पर यूनियनों को कराया अवगत।

परिवहन निगम प्रबंधन की ओर से हो रही कसर्मचारियो कि अवेहलना के खिलाफ कर्मचारी हुए मुखर। बस यात्रियों की बढ़ने वाली हैं मुश्किलें। उत्तराखंड रोडवेज की 31 जनवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल।

रोडवेज कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने निजीकरण के विरोध में आंदोलन की तैयारी तेज कर दी है। शनिवार को हुई बैठक में आंदोलन की रणनीति बनाई गई। इसके साथ ही मोर्चा के गढ़वाल संयोजक भी बनाए गए। कर्मचारी 31 जनवरी मध्यरात्रि से प्रदेश भर में अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे। इससे प्रदेश में बसों के पहिए थम सकते हैं।

गांधी रोड स्थित मंडलीय कार्यालय में शनिवार को हुई बैठक में वक्ताओं ने कहा कि सरकार रोडवेज का निजीकरण करने में तुली है। निगम प्रबंधन कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर गंभीर नहीं है। संविदा और विशेष श्रेणी कर्मचारियों के नियमितिकरण की मांग कई सालों से चल रही हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इससे आक्रोशित कर्मचारियों को एकजुट होकर संयुक्त मोर्चा बनाना पड़ा है।

बताया कि मोर्चा गढ़वाल मंडल में 27 जनवरी को आईएसबीटी में धरना देगा। इसके बाद भी मांगें नहीं मानी जाती है तो 31 जनवरी मध्यरात्रि से प्रदेशभर मैं अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार शुरू कर बसों का संचालन बंद किया जाएगा। इस मौके पर हरि सिंह, केपी सिंह, राकेश पेटवाल और जय प्रकाश को संयुक्त मोर्चा का गढ़वाल संयोजक बनाया गया। बैठक में प्रदेश संयोजक दिनेश पंत, रविनंदन कुमार, राम किशन राम, परमजीत आदि मौजूद रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *