उत्तराखंड में क्या सीएम धामी इस विधानसभा से लड़ेंगे उप चुनाव, सीएम का 22 साल पुराना हैं नाता, आज दिए संकेत….

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कहां से चुनाव लड़ेंगे इन दिनों यही यक्ष प्रश्न बना हुआ है पहले डीडीहाट की चर्चाएं उठी वहीं मुख्यमंत्री चंपावत गए तो चंपावत के विधायक कैलाश गहतोड़ी ने तो भगवान से प्रार्थना ही कर डाली के मुख्यमंत्री उन्हीं की विधानसभा से चुनाव लड़े वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी उन्हें निराश नहीं किया और कहा कि अगर आलाकमान कहेगा तो वह चंपावत से भी लड़ने के लिए तैयार है।

लेकिन अभी यह तय नहीं है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत से ही चुनाव लड़ेंगे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज फिर लोगों को कंफ्यूज कर दिया जी हाँ भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री के संबोधन में क्या इशारों इशारों में कैंट विधानसभा से चुनाव लड़ने का संकेत तो नहीं दे गए।

मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में साफ तौर पर कहा कि पिछले 22 साल से मैं इस विधानसभा में रहता आया हूं मुख्यमंत्री राज्य गठन के बाद से ही यमुना कॉलोनी में रहते हैं ऐसे में माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री के लिए कैंट की सीट भी बीजेपी खाली करवा सकती है।

वैसे भी चुनाव के दौरान भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को यह सुझाव दिया गया था कि वह कैंट विधानसभा के चुनाव लड़े लेकिन तब मुख्यमंत्री की प्राथमिकता खटीमा विधानसभा चुनाव लड़ने की थी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *