उत्तराखंड में अब युवाओं ने न्याय के देवता गोल्ज्यू से लगाई न्याय की गुहार…..

देहरादून: उत्तराखंड में उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग तथा विधानसभा में हुई भर्तियों के अलावा अन्य भर्तियों में में एक के बाद एक हो नए-नए खुलासे के बाद अब उत्तराखंड में कांग्रेस के उपनेता प्रतिपक्ष और खटीमा से विधायक भुवन कापड़ी ने जहां हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर करते हुए सीबीआई जांच की मांग की है तो वहीं दूसरी तरफ युवाओं ने न्याय के देवता कहे जाने वाले प्रसिद्ध गोल्ज्यू मंदिर में न्याय की गुहार लगाते हुए अर्जी लगाई है।

उत्तराखंड में यू के एस एस एस सी पेपर लीक मामले के खुलासे के बाद अलग-अलग भर्तियों में धांधलीयों की एक के बाद एक नई परत खुलने से युवा बेहद निराश है। यही वजह है कि सीबीआई जांच की मांग को लेकर हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई है।

साथ ही नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी ने प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को ईमेल के जरिए पत्र भी भेजा है। और 2 राज्यों के बीच कई लोगों की गिरफ्तारी होने के बाद सीबीआई जांच की मांग की गई है। बताया जा रहा है 2 या 5 सितंबर को इस मामले की सुनवाई होगी।

उधर इस भर्ती के खिलाफ युवाओं ने मोर्चा खोलते हुए बुधवार को चितई स्थित गोलू देवता के मंदिर में अर्जी लगा कर न्याय की गुहार लगाई है। बैक डोर से विधानसभा में हुई भर्ती का मामला हो या फिर स्नातक स्तर की भर्ती में पेपर लीक का मामला हो युवाओं ने गोलजू भगवान से प्रार्थना की है कि उत्तराखंड को ऐसे भ्रष्टाचारी लोगों से के आतंक से निजात दिलाएं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *