उत्तराखंड में यहाँ भूस्खलन होने से काफ़ी देर तक फसी रही गाड़िया, 108 एंबुलेंस भी फसी थी, बड़ी मशक्कत के बाद हल्के वाहनों के लिए खोला गया रास्ता……

देहरादून: मसूरी टिहरी बायपास रोड पर भारी भूस्खलन होने से सड़क पर आए मलबे और पेड के आने से मार्ग बंद हो गया जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा वह देहरादून मरीज को ले जा रही 108 एम्बुलेस भी कीफी देर रास्तंे में फंसी रही।

मसूरी में देर शाम को मसूरी टिहरी बायपास रोड राष्ट्रीय राजमार्ग 707ए लक्ष्मणपुरी के पास हुए भूस्खलन के बाद बंद हो गया जिससे जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। राष्ट्रीय राजमार्ग के बंद होने की सूचना पर नायब तहसीलदार भोपाल सिंह चौहान राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारी और कर्मचारी जेसीबी के साथ मौके पर पहुंचे और सड़क पर आए मलबे और पेड़ को करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद हटाया गया और मार्ग को छोटे वाहनों के लिए खोला गया।

वही भूस्खलन की जद में पहाड़ी के ऊपर स्थित एक मकान भी खतरे की जद में आ गया है जिसको लेकर तहसीलदार भोपाल सिंह चौहान द्वारा मकान स्वामियों से मुलाकात कर उनको सुरक्षित स्थान पर जाने के लिए निर्देश दिए गए हैं।

भोपाल सिंह चौहान ने कहा कि लगातार हो रही बारिश से मसूरी की कई जगह पर भूस्खलन हुआ है वहीं देर शाम को मसूरी टिहरी बाईपास पर हुए भूस्खलन के बाद मार्ग बंद हो गया था जिससे खुलवाने के लिए जेसीबी के माध्यम से मार्ग पर आए मलबे और पेड हटाकर मार्ग को छोटे वाहनों के लिये खोला गया है।उन्होंने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस को क्षतिग्रस्त सडक के दोनो ओर सुरक्षा के इंतजाम करने के निर्देश दिये गए है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *