उत्तराखंड में छात्राओं के साथ जबरन डांस करना प्रधानाचार्य को पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर बैठी जांच…..

देहरादून : छात्राओं के साथ जबरन डांस करना प्रधानाचार्य को पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर बैठी जांच

तीन फरवरी को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में प्रधानाचार्य छात्राओं को डांस करने के लिए जबरन खींचते हुए भी नजर आ रहे थे।

एक विद्यालय में प्रधानाचार्य के छात्राओं के संग डांस करने के साथ ही शिक्षिकाओं का उत्पीड़न करने के आरोपों की मुख्य शिक्षा अधिकारी ने जांच बैठा दी है। उन्होंने खंड शिक्षा अधिकारी बहादराबाद को जांच रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं। शीतकालीन अवकाश के दौरान छात्र-छात्राओं को वैक्सीनेशन के स्कूल बुलाया गया था।

इस दौरान एक स्कूल में प्रधानाचार्य ने फिल्मी गाने पर छात्राओं के साथ डांस किया था। प्रधानाचार्य का छात्राओं के साथ डांस करने का किसी छात्र ने वीडियो बना दिया था। तीन फरवरी को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।वायरल वीडियो में प्रधानाचार्य छात्राओं को डांस करने के लिए जबरन खींचते हुए भी नजर आ रहे थे।

मोबाइल पर भेजे गए अभद्र मैसेज
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो मुख्य शिक्षा अधिकारी तक भी पहुंच गया। इसके बाद दो शिक्षिकाओं ने भी प्रधानाचार्य पर उत्पीड़न करने का आरोप भी लगाया है। शिक्षिकाएं अपनी शिकायत लेकर मुख्य शिक्षा अधिकारी के पास पहुंची। और प्रधानाचार्य की हरकतों से पर्दा उठाया।

उन्होंने मुख्य शिक्षा अधिकारी को प्रधानाचार्य की ओर से मोबाइल पर भेजे गए अभद्र मैसेज भी दिखाए। मुख्य शिक्षा अधिकारी एसपी सेमवाल ने खंड शिक्षा अधिकारी बहादराबाद को मामले की जांच कर रिपोर्ट देने के आदेश जारी किए हैं। सीईओ ने उन्होंने बताया कि खंड शिक्षा अधिकारी की रिपोर्ट आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *