उत्तराखंड में यहाँ कैनल रोड पहाड़ खोदने, प्लॉटिंग का मामला, अनिल गुप्ता ने कहा 2020 में बेच दी थी जमीन, सीएम क़ो लिखा पत्र…..

देहरादून: देहरादून के राजपुर रोड में पहाड़ काटकर वहां प्लॉटिंग कर दी गई इस मामले में जहा बिल्डरो और अधिकारियो के नेक्सेस का पता चला वही DM ने 4 अधिकारियो क़ो निलंबित भी कर दिया वही इस मामले में कई लोगो के नाम सामने आएं इसमें एक नाम अनिल कुमार गुप्ता का भी है।

वही अनिल गुप्ता ने कहा की मैंने ये ज़मीन 2020 में बेच दी थी अब इस जमीन में कौन क्या कर रहा है उससे मेरा क्या लेना देना मेरा नाम बेवजह इसमें घसीटा जा रहा है अनिल कुमार गुप्ता ने सीएम पुष्कर सिंह धामी क़ो पत्र भी लिखा जिसमे सीएम से मांग करते हुए कहा कि।

मुझे समाचार पत्र के माधाय से बात हुआ है कि राजपुर क्षेत्रतर्गत सम्पति जो कैनाल रोड भी स्थित है उसमें प्लॉटिंग का कार्य किया जा रहा है तथा पहाड़ खोदा गया है, यह बिलकुल गलत है, आपके संज्ञान में लाना चाहता हू कि उस सम्पति मेरे द्वारा वर्ष 2020 में किसी अन्य व्यक्ति कि कंपनी को बेचा जा चुका है और यह सम्पत्ति मेरे अधिकार में नहीं है, उस सम्पत्ति से मेरा कोई लेना देना नहीं है तथा अकारण ही मेरा नाम इसमें लिया जा रहा है, तथा इससे मेरी छवि भी भूमिल हो रही है। आपसे निवेदन है कि इस सम्बंधित प्रकरण से मेरा नाम हटाने की कृपा करें।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *