उत्तराखंड में यहाँ दुल्हन खुद तैयार हो गाड़ी चलाकर पहुँच गई विवाह स्थल, खूब सोशल मीडिया में वीडियो हो रहा वायरल….

रुड़की : बालीवुड की फिल्मों में आपने दुल्हन को गाड़ी या फिर बाइक चलाते हुए देखा होगा, लेकिन सोमवार को शिक्षानगरी की सड़कों पर यह नजारा देखने को मिला। एक दुल्हन खुद गाड़ी चलाते हुए ब्यूटी पार्लर से विवाह स्थल तक पहुंची। वहीं, इंटरनेट मीडिया पर भी दुल्हन का गाड़ी चलाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

सोमवार को जब एक दुल्हन शहर की सड़कों पर गाड़ी चलाते हुए दिखाई दी तो हर किसी की नजर उस पर टिक गई। दरअसल शहर के आकाश दीप एन्क्लेव निवासी पूनम तंवर की सोमवार को शादी थी। पूनम तंवर की दिल्ली से बरात आनी थी। वहीं पूनम तंवर जब एक पार्लर से दुल्हन का जोड़ा पहनकर और श्रृंगार करके ड्राइङ्क्षवग सीट की तरफ मुड़ी तो हर किसी की निगाहें उस पर टिक गई। दुल्हन के जोड़े में पूनम करीब पांच किलोमीटर तक गाड़ी चलाते हुए हरिद्वार-दिल्ली रोड स्थित एक बैंक्‍वेट हाल तक पहुंची। पूनम तंवर ने मीडिया से बातचीत की।

इस दौरान उन्‍होंने बताया कि एक साल पहले उनके पिता का देहांत हो गया था। तब से परिवार की जिम्मेदारी उनकी मां और उस पर आ गई थी। पूनम ने बताया कि उसका एक छोटा भाई भी है। बताया कि शादी की सभी तैयारियां उन तीनों ने ही मिलकर की हैं। दुल्हन पूनम ने कहा कि उनके पिता ने उन्हें बेटे की तरह पाला था और पूरी स्वतंत्रता दी थी। पूनम ने कहा कि आज लड़कियां हवाई जहाज चला रही हैं और सेना में भर्ती हो रही हैं तो फिर वह क्यों नहीं अपनी शादी में गाड़ी चलाकर विवाह स्थल तक पहुंच सकती हैं। पूनम ने बताया कि उनका प्रेम विवाह है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *